दिल्ली

delhi

कर्नाटक पहुंची शिल्पा शेट्टी ने लिया 'मैसूर पाक' आनंद, सुपर संडे मनाती नजर आईं 'फिटनेस क्वीन'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 5, 2023, 9:35 PM IST

Shilpa Shetty Ate Mysore Pak : 'फिटनेस क्वीन' शिल्पा शेट्टी एक शूटिंग के लिए कर्नाटक पहुंचीं, जहां वह सुपर अंदाज में संडे मनाती नजर आईं. देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर एक से बढ़कर एक मजेदार पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.इसी कड़ी में 'फिटनेस क्वीन' ने लेटेस्ट वीडियो शेयर कर फैंस के मुंह में पानी ला दिया है. जी हां! शिल्पा शेट्टी रविवार को कर्नाटक के मैसूर शहर में पहुंची और वहां पर उन्होंने 'मैसूर पाक' का आनंद लेते हुए मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलचस्प वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'संडे बिंज'. वीडियो में शिल्पा एकदम मस्ती की मूड में डूबी नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्पा मैसूर की टेस्टी मिठाईयों से घिरी नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मैसूर में मैसूर पाक और हमने इसे पार्क से बाहर कर दिया'. शिल्पा शेट्टी ने जैसे ही मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस ने वीडियो पर मजेदार कमेंट्स के साथ लाइक्स की झमाझम बरसात कर दी.

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने कमेंट बॉक्स में लिखा जीसस कितना यम दिख रहा है. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी की अपकमिंग ओटीटी डेब्यू 'इंडियन पुलिस फोर्स' में जल्द ही नजर आएंगी. वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे. 'इंडियन पुलिस फोर्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम करेगी. इसके साथ ही शिल्पा की झोली में पैन-इंडिया फिल्म 'केडी-द डेविल' भी है, जिसमें वह वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:WATCH: UT69 की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी, लिया बप्पा का आशीर्वाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details