दिल्ली

delhi

एफिल टावर के सामने पति संग रोमांटिक हुईं शिल्पा शेट्टी, पेरिस से सामने आईं तस्वीरें-वीडियो

By

Published : Jul 5, 2022, 3:04 PM IST

Updated : Jul 5, 2022, 5:26 PM IST

shilpa shetty raj kundra paris videos

शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा को लेकर पेरिस पहुंची हैं और वहां से इन्जॉय की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में शिल्पा के चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा है.

हैदराबाद :बॉलीवुड से इन दिनों कई सेलेब्स और कपल समर वेकेशन पर आउट ऑफ इंडिया इन्जॉय कर रहे हैं. वैसे मोस्टली सेलेब्स लंदन में और कुछ पेरिस में समर वेकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं. अब शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा को लेकर पेरिस पहुंची हैं और वहां से खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा कर रही हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पेरिस में बर्थडे सेलिब्रेट कर लौटे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरिस स्थित एफिल टावर के सामने से कई तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं. यहां कपल ने जमकर मस्ती की हैं, जो वीडियो में देखने को मिल रहा है. शिल्पा यहां पति संग छुट्टियां मनाने गई हैं. राज कुंद्रा पोर्न केस में फंसने के बाद अब खुलकर सामने आए हैं.

बता दें कि शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर उनकी सेल्फी है, जिसमें वह एफिल टॉवर के सामने खड़ी दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह पति राज कुंद्रा संग रोमांटिक पोज में दिख रही हैं. तस्वीरों को शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ”#parisdiaries”.

शिल्पा शेट्टी

फोटो के अलावा शिल्पा ने पेरिस से एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा के चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं है. शिल्पा एफिल टावर के पास टहलती नजर आ रही हैं. शिल्पा कंफर्टेबल आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो शेयर कर शिल्पा ने लिखती हैं, 'जे t’aime पेरिस #love #gratitude #parisvibes #paris”.

बता दें कि इससे पहले शिल्पा ने मां सुनंदा शेट्टी संग लंदन की गलियों में सैर करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं.

ये भी पढे़ं : मौनी रॉय और नुसरत भरुचा ने सिंपल साड़ी में दिखाई सादगी, ये एक्ट्रेस भी देसी लुक में जंचती हैं खूब

Last Updated :Jul 5, 2022, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details