दिल्ली

delhi

Shilpa Shetty in Golden Temple : शमिता, राज कुंद्रा के साथ 'वाहेगुरु' की शरण में पहुंचीं शिल्पा, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

By

Published : Feb 28, 2023, 8:26 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अमृतसर पहुंची शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह स्वर्ण मंदिर में अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty instagram story
शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम स्टोरी

मुंबई :बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'बाजीगर' फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'बाजीगर ओ बाजीगर' पर डांस करती नजर आई. इस दौरान वह मजेदार कार्डियो स्टेप-वर्कआउट भी करती दिखीं. इस वीडियो के बाद शिल्पा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में दिख रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह अपनी बहन शमिता शेट्टी, पति राज कुंद्रा, के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीरें में शिल्पा जहां पिंक और व्हाइट के साथ सनग्लास में दिख रही हैं, वहीं शमिता भी सनग्लास के साथ पिच कलर और व्हाइट में शूट में नजर आ रही हैं. राज कुंद्रा भी ब्लू जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट में डैपर लग रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम स्टोरी

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह 'वाहेगुरु' की शरण में अकेले हाथ जोड़कर बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हैशटैग गोल्डन टैम्पल के साथ शिल्पा ने कैप्शन दिया है, 'वाहेगुरु जी दा खालसा वाहेगुरु जी दी फतेह.' शिल्पा के इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फैमिली के साथ सोमवार को अमृतसर पहुंचीं. एयरपोर्ट पर उतरते ही उनका फूलों के गुलदस्ते और ढेर सारा प्यार के साथ स्वागत किया गया. एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी और पति राज कुंद्रा भी नजर आए.

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट
शिल्पा अब अपनी पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी. गोलमाल प्रसिद्धि के रोहित शेट्टी की निर्देशित सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और विवेक ओबेरॉय भी हैं. पिछले साल शो की शूटिंग के दौरान शिल्पा का पैर फ्रैक्चर हो गया, जिसके कारण वह लंबे रेस्ट पर थीं.

यह भी पढ़ें :मां के साथ काशी पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर गंगा आरती को निहारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details