दिल्ली

delhi

KD- The Devil में नजर आयेंगी शिल्पा शेट्टी, उगादी की शुभकामनाओं के साथ पोस्टर जारी

By

Published : Mar 22, 2023, 1:32 PM IST

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जल्द ही कई भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली फिल्म 'केडी द डेविल' में नये लुक में नजर आयेंगी. पढ़ें पूरी खबर..

'केडी द डेविल
KD- The Devil

नई दिल्लीः शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 'केडी द डेविल' में जल्द नजर आएंगी. उगादी के अवसर पर 22 मार्च को फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है. फिल्म के सभी स्टार्स, निर्माता-निर्देशक के साथ-साथ अन्य लोगों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है. पोस्टर के साथ शिल्पा शेट्टी और अन्य टीम मेंबर्स को शुभकामनाएं दी है.

'केडी द डेविल' के लेखक और निर्देशक प्रेम हैं. यह फिल्म कन्नड़, हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में एक साथ रिलीज किया जायेगा. फिल्म में शिल्पा के अलावा ध्रुव सरजा और वी रविचरण लीड रोल में हैं. इसके अलावा संजय दत्त जैसे कई कलाकार शामिल हैं. 'केडी' द डेवल में शिल्पा शेट्टी विंटेज कार के सामने पोल्का डॉट वाली साड़ी में नये अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म के पोस्टर में 1980 के दशक वाला लुक नजर आ रहा है. फिल्म में शिल्पा 'सत्यवती' के रोल में नजर दिखेंगी. पोस्टर जारी होने के बाद से फैंस लगातार शिल्पा शेट्टी को उगादी और आने वाली फिल्म के लिए बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दें कि फिल्म 'केडी द डेविल' का टीजर अक्टूबर 2022 में ही जारी किया जा चुका है. इस फिल्म के रिलीज होने के बारे में कोई नहीं निर्धारित तिथि नहीं बताई गई है. कई भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म के रिलीज के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल डेट तय नहीं की गई है, लेकिन इंडस्ट्री के जानकारों के अनुसार फिल्म 2023 में रिलीज किये जाने की संभावना है. जानकारों का मानना है यह फिल्म बड़े पर्दे एक साथ कई भाषाओं के दर्शकों के दिल को जीतने में कामयाब होगा और अच्छा कारोबार होगा.

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट
शिल्पा शेट्टी काफी समय से फिल्मों से दूर थीं. शिल्पा आखिरी बार सब्बीर खान निर्देशित फिल्म 'निकम्मा' में नजर आई थीं. 'केडी द डेविल' के अलावा शिल्पा जल्द ही रोहित शेट्टी की आने वाली अमेजन प्राइम वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आयेंगी.

ये भी पढ़ें-Pathaan On OTT : एक्स्ट्रा सीन्स के साथ ओटीटी पर रिलीज हुआ पठान, क्या आपने देखा?

ABOUT THE AUTHOR

...view details