दिल्ली

delhi

WATCH : बीच पर मस्ती करती नजर आईं शिल्पा शेट्टी, समंदर किनारे दिखा Cool अंदाज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 10:13 PM IST

Shilpa Shetty Fun On The Beach Watch: इंडस्ट्री की मस्तमौला एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. यहां देखिए शिल्पा शेट्टी का कूल वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'फिटनेस क्वीन' के साथ ही हंसमुख खूबसूरत अदारा का टैग लेने वाली फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट सक्सेस एक्ट्रेस क नाम लें तो 'धड़कन' एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भला कैसे इग्नोर किया जा सकता है. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरों, वीडियोज के साथ ही फनी, मजेदार और हर तरह के पोस्ट शेयर कर फैंस को झलक दिखाती रहती हैं. इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कूल अंदाज में एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह डेनिम शॉर्ट्स के साथ पिंक कलर की ऑफ शोल्डर टॉप पहने नजर आ रही हैं. यहां देखिए शिल्पा शेट्टी का लेटेस्ट वीडियो.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा 'धरती पर स्वर्ग, बेहतरीन छुट्टियों को बेहतरीन बनाने के लिए धन्यवाद'. इसके साथ ही शिल्पा ने हैशटैग के साथ लिखा फैमिली हॉलिडे, बीच, फैमिली टाइम. बीच पर शिल्पा शेट्टी कूल अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में एवरगिरीन ब्यूटी पिंक ऑफ शोल्डर टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही शिल्पा फ्री हेयर में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और इसी अंदाज में वीडियो में वह कैद हो गईं.

आगे बता दें कि शिल्पा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा 'खूबसूरत', एक अन्य ने लिखा 'क्या बात है मैम'. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पोस्ट के कमेंट सेक्शन को खूबसूरत कमेंट्स और लाइक्स के साथ भर दिया है. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा, रोहित शेट्टी की अपकमिंग ओटीटी डेब्यू 'इंडियन पुलिस फोर्स' में धाकड़ रोल में आएंगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होने को तैयार वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं.

यह भी पढ़ें:कर्नाटक पहुंची शिल्पा शेट्टी ने लिया 'मैसूर पाक' आनंद, सुपर संडे मनाती नजर आईं 'फिटनेस क्वीन'

ABOUT THE AUTHOR

...view details