दिल्ली

delhi

ये है शिल्पा शेट्टी का 'Happy Place', शादी की 14वीं सालगिरह पर 'फिटनेस क्वीन' ने दिखाई झलक

By ANI

Published : Nov 22, 2023, 11:28 AM IST

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज अपनी शादी की 14वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक प्यारा-सा वीडियो साझा कर विश किया है. देखें वीडियो... ये है शिल्पा शेट्टी का 'Happy Place'

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं इस खास मौके पर फिटनेस क्वीन ने अपने पति पर अपना प्यार लुटाते हुए एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया है. कपल के इस वीडियो पर सेलेब्स का भी रिएक्शन आए हैं.

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो में राज कुंद्रा के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं और इसे एक प्यारे मैसेज के साथ कैप्शन दिया, '14 साल, लव यू माय कूकीज. आप मेरे हैप्पी प्लेस हो.' सबा पटौदी ने भी इस प्यारे जोड़े को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, 'सबसे शानदार सालगिरह! और भी बहुत कुछ. अभी शुरू होना बाकी है.'

शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की. मई 2012 में दोनों एक बेटे वियान के माता-पिता बने. और फरवरी 2020 में इस जोड़े ने समिशा का स्वागत किया, जो सरोगेसी के जरिए पैदा हुई थी.

शिल्पा को आखिरी बार फिल्म 'सुखी' में देखा गया था, जो 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके अलावा, शिल्पा रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. वह वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ 'केडी-द डेविल' में सत्यवती के रूप में भी अभिनय करेंगी. अखिल भारतीय बहुभाषी तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

WATCH: UT69 की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी, लिया बप्पा का आशीर्वाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details