दिल्ली

delhi

व्हील चेयर पर शिल्पा शेट्टी ने किए शानदार योगा स्टेप्स, देखिए मोटिवेशनल वीडियो

By

Published : Sep 12, 2022, 8:09 PM IST

Etv Bharat

बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी योगा लवर हैं और दिनचर्या में यह जरूरी है. हालांकि एक्ट्रेस इस वक्त पैर में लगी चोट की वजह से चल नहीं पा रही हैं. इसके बावजूद व्हील चेयर पर एक्ट्रेस ने शानदार योगा स्टेप्स किए, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

मुंबई: बॉलीवुड की फिट एंड फाइन एक्ट्रेस की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी टॉप पर शामिल हैं. स्लिम बॉडी की मालकिन 'धड़कन' एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल संतुलित और योगा पर बेस्ड है, जो कि दिखता भी है. वहीं, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुईं शिल्पा शेट्टी घर पर रिलैक्स कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह व्हील चेयर पर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘क्या समस्या वास्तव में समस्या है या समस्या के प्रति हमारा दृष्टिकोण वास्तविक समस्या है?’ . इसके आगे उन्होंने विस्तार से बताते हुए लिखा, ‘इस विचार ने मुझे आज सुबह सोचने पर मजबूर कर दिया … एक चोट मुझे अपनी दिनचर्या का आनंद लेने से क्यों रोके? इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं इसे अपनी चोट को अपनी ताकत बना लूंगी.

उन्होंने आगे लिखा कि 'आज के योग सेशन में बहुत ही सरल और आसान आसन शामिल है- तिर्यका ताड़ासन और गोमुखासन. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- अपने स्ट्रेच और फ्लेक्स को सोमवार की सुबह तक सीमित न रखें. सुनिश्चित करें कि ये मूल बातें भी आपकी डेली रु़टीन का हिस्सा हैं.' शिल्पा के व्हील चेयर पर बैठे-बैठे बॉडी स्ट्रेच और योग करने का वीडियो फैंस को बहुत भा रहा है. उन्हें असली मोटिवेशनल पर्सन कहते हुए फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट बॉक्स को तारीफों से भर दिया.

एक फैन ने लिखा- 'आपका पोस्ट कितना प्रेरणादायक है', वहीं दूसरे ने लिखा 'अमेजिंग'. वीडियो में शिल्पा रेड टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर पहनी हैं. उनकी फेस पर फ्रेशनेस दिख रही है. वहीं, शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म ‘सुखी’ के साथ ही एक्शन मास्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ पर काम कर रही हैं. इसी वेब सीरीज में शूटिंग के दौरान उनकी पैरों में चोट लग गई थी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की लव-कुश रामलीला में पहुंचेंगे 'बाहुबली' प्रभास, जलाएंगे रावण का पुतला

ABOUT THE AUTHOR

...view details