दिल्ली

delhi

Shilpa Shetty : टमाटर वाले पोस्ट का करिश्मा, इंस्टाग्राम पर रातों-रात बढ़ गईं शिल्पा शेट्टी के फॉलोअर्स की संख्या, एक्ट्रेस मना रहीं जश्न

By

Published : Jul 22, 2023, 12:07 PM IST

Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लंबी छलांग लगाई है. एक्ट्रेस ने बीते दिन टमाटर के बढ़ते दामों पर एक पोस्ट डाला था, जिसके बाद रातों-रात एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर इतने फॉलोअर्स हो गये हैं और वह जश्न मना रही हैं.

Shilpa Shetty
शिल्पा शेट्टी

मुंबई :खूबसूरत एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले स्टार्स में गिनी जाती हैं. शायद ही कोई दिन जाता होगा जब शिल्पा अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करती होंगी. हालांकि अन्य एक्ट्रेस के मुकाबले शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर कम फॉलोअर्स हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी के मजेदार और हॉट पोस्ट के चलते इनकी संख्या बढ़ती जा रही है. अब शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पर कुनबा और भी ज्यादा बढ़ गया है. दरअसल, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, जिसका वह जश्न मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है और बताया है कि उनका इंस्टा फैमिली अब और भी ज्यादा बढ़ गई है.

खुशी से झूम उठीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है, आपका बहुत शुक्रिया, मेरी प्यारी इंस्टा फैमिली, मेरी इस जर्नी को यादगार बनाने के लिए, मैं चाहती हूं मेरे 30 मिलियन लोगों का परिवार मजबूत बना रहे, मेरा दिल आपके लिए आभारी है और आप सभी को प्यार'. बता दें, शिल्पा शेट्टी की इंस्टा फैमिली में उस वक्त इजाफा हुआ था जब उन्होंने देशभर में बढ़ते टमाटर के दामों पर एक रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

टमाटर वाले पोस्ट ने किया करिश्मा

शिल्पा ने यह रील बीते दिन शेयर की थी, जिसपर 18 लाख 43 हजार और 57 फैंस ने लाइक का बटन दबाया था. शिल्पा का टमाटर वाला पोस्ट उनके मोस्ट लाइक्ड पोस्ट में से एक है. इसके अगले ही दिन शिल्पा बताती हैं उनकी इंस्टा फैमिली में फैंस की संख्या 30 मिलियन हो गई है.

ये भी पढे़ं : Shilpa Shetty: काम खत्म कर जब लंदन पहुंची शिल्पा शेट्टी, बच्चों का Welcome देख खुशी से झूम उठी बॉलीवुड की 'फिटनेस क्वीन'

ABOUT THE AUTHOR

...view details