दिल्ली

delhi

'Happy Birthday Sher...', सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी पर शहनाज गिल के भाई ने किया विश, आसिम रियाज को भी आई एक्टर की याद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 12, 2023, 5:27 PM IST

Sidharth Shukla Birth Anniversary: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आज बर्थ एनिवर्सरी है. शहनाज गिल के भाई और एक्टर आसिम रियाज ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला, जिन्होंने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी ही, बल्कि देश की जनता का दिल भी जीता, का 2 सितंबर, 2020 को अचानक निधन हो गया था. यह खबर मिलते ही देश शोक में डूब गया. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उनकी मां और दोस्त बहुत दुखी थे, जबकि करीबी दोस्त शहनाज गिल पूरी तरह से निराश नजर आईं. बिग बॉस 13 विनर का आज बर्थ एनिवर्सरी है. खास दिन पर शहनाज गिल के भाई और एक्टर आसिम रियाज ने अपने दोस्त को याद किया है.

आज, 12 दिसंबर 2023 को सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी पर कई फैंस ने उन्हें याद करते हुए विश किया है. वहीं, शहनाज गिल के भाई शाहबाज बदेशा ने उन्हें याद किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. शाहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को बर्थडे विश करने के लिए मंगलवार आधी रात को एक पोस्ट शेयर किया है.

शाहबाज ने कनेक्शन्स वीक के समय बिग बॉस 13 के घर में रहने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी तस्वीर साझा की. थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए शाहबाज ने लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो शेर, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि आप हमारे जीवन का हिस्सा थे. आशा है कि आप स्वर्ग में सबसे अच्छा समय बिता रहे होंगे. जन्मदिन मुबारक हो सिद्धार्थ शुक्ला'.

आसिम रियाज की इंस्टाग्राम स्टोरी

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है. एक्टर के बर्थ एनिवर्सरी पर उन्होंने बिग बॉस से अपनी और सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सोफे पर एक साथ बैठे दिख रहे हैं. शो में दोनों के बीच एक स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला था. आसिम सिद्धार्थ को अपने बड़े भाई की तरह मानते थे.

सिद्धार्थ शुक्ला ने पहली बार कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट लेकर शोबिज में डब्यू किया था. वह टीवी शो 'बालिका वधू', 'दिल से दिल तक' में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस हैं. एक्टिंग के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 के बाद स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 7 जीता.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details