दिल्ली

delhi

'पंजाब की कैटरीना' का ट्रोलर्स को जवाब, बोलीं- मैं सिर्फ...

By

Published : Jun 30, 2022, 5:31 PM IST

etv bharat
शहनाज गिल ()

बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल हाल में सलमान खान को एक पार्टी में गले लगाने और किस करने पर जमकर ट्रोल हुई थीं. ट्रोलर्स को लेकर शहनाज का रिएक्शन सामने आया है.

मुंबईःसलमान खान को गले लगाकर ट्रोल हुईं 'पंजाब की कैटरीना' नाम से फेमस शहनाज गिल मामले को लेकर चुप्पी तोड़ती नजर आईं. शहनाज ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले एक पार्टी से निकलते वक्त शहनाज ने सलमान खान को गले लगाकर किस कर लिया था. इस पर वह जमकर ट्रोल हुई थीं. शहनाज गिल का रिएक्शन देखने लायक है.

एक्ट्रेस और सिंगरशहनाज ने कहा, 'सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने का मतलब है कि आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा. लेकिन, साथ ही ढेर सारी ट्रोलिंग भी होगी. यह सच्चाई है और इसका सामना हर एक सेलिब्रिटी कर रहा है. हर एक चीज का पॉजिटिव और नेगेटिव साइड होता है. अब यह आप पर है कि आपको किस चीज पर ज्यादा फोकस करना है.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं सिर्फ पॉजिटिव पर ही ध्यान देना चाहती हूं, जितना प्यार लोग मुझे देते हैं. वह बहुत है, बाकी सारी नेगेटिविटी को ओवरशैडो करने के लिए तो मैं नेगेटिव साइड की ओर क्यों देखूं? ठीक है, सोशल मीडिया ऐसा ही मीडियम है, पर हम उसके अच्छे पहलू पर ध्यान दे सकते हैं.'

गौरतलब है कि एक्ट्रेस और सिंगरशहनाज गिल ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पिंक-वाइट लहंगा पहने हुए एक डांस का वीडियो शेयर किया था. बिग बॉस 13 की स्टार अपनी लेटेस्ट रील में एक पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही थीं. शहनाज का लेटेस्ट लुक 'उमंग 2022' में उनके परफॉर्मेंस से रिलेटेड था. वीडियो में वह अमर जलाल और आईपी सिंह द्वारा गाए गए पंजाबी गीत नशा पर डांस करती दिखाई दे रही थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. शहनाज ने 'चिकनी चमेली' और 'नच पंजाब' सहित कई गानों पर डांस किया.

यह भी पढ़ें- 'उमंग 2022' में शहनाज गिल ने किया लाइव परफॉरमेंस, फैंस ने कहा- 'रॉक ऑन कुड़िए'

ABOUT THE AUTHOR

...view details