दिल्ली

delhi

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया अवॉर्ड, बोलीं- जिंदगी में आने के लिए थैंक्यू

By

Published : Nov 20, 2022, 12:20 PM IST

शहनाज गिल ने दुबई में शनिवार रात एक पुरस्कार अपने दिवंगत प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया. शहनाज के इस इशारे ने सिडनाज फैन्स बेहद इमोशनल नजर आए, देखिए वीडियो.

Etv Bharat
शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला

दुबई: सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मृत्यु ने उनके प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों को झकझोर कर रख दिया. अपनों के लिए एक दिन भी उन्हें याद किए बिना नहीं जाता. ऐसे में शनिवार की रात, दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के दौरान, सिद्धार्थ की करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने पुरस्कार स्वीकार करते हुए दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी.

शहनाज ने अवॉर्ड मिलने के बाद घोषणा करते हुए कहा 'मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं...थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे पास इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां तक ​​पहुंची हूं...यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला. आज मैंने जो कुछ भी हासिल किया है, वह सब आपकी वजह से है..यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला. शहनाज के इस इशारे ने सिडनाज के फैन्स को बेहद इमोशनल कर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'शहनाज सिड के बिना अधूरी हैं'. एक अन्य ने लिखा, 'सिडनाज कमाल कर है, मिस यू सिड'.

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज, जिन्हें प्रशंसक लोकप्रिय रूप से सिडनाज कहते हैं, बिग बॉस 13 के घर में एक-दूसरे के करीब आए थे. हालांकि उन्होंने कभी भी आधिकारिक रूप से युगल होने की बात स्वीकार नहीं की. सिद्धार्थ ने बाद में 2020 में रियलिटी शो जीता था. कार्डियक अरेस्ट का 2 सितंबर, 2021 को शिकार होन के बाद सिद्धार्थ का निधन हो गया था. वह महज 40 वर्ष के थे.

वहीं, सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन के बाद, शहनाज गिल ने 'तू यही है' टाइटल से एक इमोशनल म्यूजिक वीडियो लॉन्च कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस 15 सीजन के फिनाले की सेट की भी शोभा बढ़ाई और अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ की प्रिय स्मृति को एक विशेष श्रद्धांजलि समर्पित की थी.


यह भी पढ़ें- Tabassum death: दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम का हार्ट अटैक से निधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details