दिल्ली

delhi

Shamshera Twitter review: नेटिजन्स ने की 'शमशेरा' की तारीफ, बोले- Entertaining and Excellent

By

Published : Jul 22, 2022, 2:12 PM IST

Updated : Jul 22, 2022, 3:58 PM IST

रणबीर कपूर यशराज फिल्म की 'शमशेरा' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित यह फिल्म वाईआरएफ के लिए एक ब्रेकर हो सकती है. क्योंकि सोशल मीडिया पर वर्ड ऑफ माउथ जोरों से चल रहा है.

Shamshera movie review
Shamshera movie review

मुंबई:रणबीर कपूर ने चार साल के लंबे अंतराल के बाद 'शमशेरा' से बड़े पर्दे पर वापसी की है. वहीं, शुरुआती समीक्षाओं पर गौर किया जाए तो एक्टर ने जाहिर तौर पर दर्शकों को आकर्षित किया है. नेटिजन्स के अनुसार करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म, हिंदी फिल्म निर्माताओं द्वारा बनाई गई अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक है. शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर से शुरू होती है.

बता दें कि काजा में एक योद्धा जनजाति को शुद्ध सिंह नाम के एक क्रूर सत्तावादी जनरल द्वारा कैद कर प्रताड़ित किया जाता है. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है. निर्देशक करण मल्होत्रा ​​ने फिल्म को लेकर पहले कहा था कि 'शमशेरा' का बैकग्राउंड स्कोर सात महीने में तैयार किया गया था. कड़ी मेहनत का परिणाम है कि देखने वाले इसकी सराहना कर रहे हैं. फिल्म एक पावर-पैक का अनुभव देता है.

करण द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है. यह फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है. वहीं, आगे बता दें कि फिल्में वाईआरएफ के लिए उतनी ही महत्वपूर्ण हैं जितनी कि इसके लीड एक्टर अभिनेता रणबीर के लिए है. दरअसल 'शमशेरा' से पहले बैनर की तीन फिल्में 'बंटी और बबली 2', 'जयेशभाई जोरदार' और 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हो चुकी हैं. जिनका बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस निराशाजनक रहा. ऐसे में 'शमशेरा' वाईआरएफ के लिए ब्रेकर के रूप में माना जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी यही बात छाई हुई है.

यहां रणबीर कपूर की वापसी फिल्म पर कई ट्विटर रिएक्शन हैं...इनमें से कुछ पर डालिए एक नजर-

1. फिल्म प्रेमी मिहून के BGM की तारीफ कर रहे हैं.
2. नेटिजन्स ने रणबीर के क्राफ्ट की तारीफ की.
3. करण मल्होत्रा ​​की फिल्म 'एंगेजिंग, एंटरटेनिंग एंड एक्सीलेंट' है.
Last Updated : Jul 22, 2022, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details