दिल्ली

delhi

शाहिद कपूर कैसे पत्नी मीरा के आगे-पीछे करते हैं नौकरी, वीडियो में देखा पूरा नजारा

By

Published : Sep 13, 2022, 2:33 PM IST

शाहिद कपूर भले ही कितने बड़े स्टार हो, लेकिन पत्नी की सेवा में आगे-पीछे वो भी भागते हैं. यकीन नहीं तो देखें शाहिद ने खुद यह वीडियो साझा किया है.

Etv Bharat शाहिद कपूर
Etv Bharat शाहिद कपूर

हैदराबाद : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की क्यूट और लविंग जोड़ी में से एक है. कपल की केमेस्ट्री बहुत ही कमाल की है और दोनों फैंस की नजरों में बसे हुए हैं. मीरा नॉन-सेलेब होने के बाद भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं और शाहिद तो स्टार ही हैं. शाहिद-मीरा का प्यार और उनकी मस्ती सोशल मीडिया पर फैंस को समय-समय पर देखने को मिलती है. अब एक ऐसा ही वीडियो शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी फनी है.

शाहिद कपूर ने मंगलवार दोपहर जो वीडियो साझा किया है, वो एक एड शूट का है, लेकिन यह वीडियो बीटीएस (बिहाइंड द सीन) है, जिसमें शाहिद पत्नी मीरा संग जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं.

शाहिद और मीरा ने खूबसूरत कपड़े पहने हुए हैं, शाहिद कुर्ते में तो मीरा जालीदार ड्रेस में खूब फब रही हैं. इस वीडियो में शाहिद पत्नी मीरा के 'गुलामी' करते दिख रहे हैं. शाहिद पत्नी मीरा के चेहरे पर मिनी फेन लगाए हुए कह रहे हैं कि मैडम को गर्मी बहुत लगती है, मैडम को पसीना नहीं आ रहा है, लेकिन फिर भी कूल रहना है, अभी मैडम का बाल थोड़ा इधर-उधर हो गया तो मेरी पगार काट लेंगी'.

शाहिद कपूर को इस वीडियो शेयर किए हुए अभी एक घंटे का भी समय नहीं हुआ है कि एक लाख से ज्यादा फैंस ने इसे लाइक कर दिया है. अधिकतर फैंस शाहिद-मीरा की इस जोड़ी को खूबसूरत बता रहे हैं और उनपर ढेरों प्यार बरसा रहे हैं.

बता दें, हाल ही में शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. इस जन्मदिन में कुछ खास बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दस्तक दी थी. वहीं, शाहिद ने भी मीरा के बर्थडे सेलिब्रेशन से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सब नाचते दिख रहे हैं.

ये भी पढे़ं :अजय-काजोल ने बेटे युग को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की Unseen तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details