दिल्ली

delhi

58 करोड़ रु. के नए घर में पत्नी मीरा संग शिफ्ट हुए शाहिद कपूर, बालकनी से दिखता है ऐसा नजारा

By

Published : Sep 29, 2022, 11:10 AM IST

शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत संग अपने नए और लग्जरी घर में शिफ्ट हो गए हैं. इस लग्जरी ड्यूप्लेक्स की कीमत 58 करोड़ रुपये है.

शाहिद कपूर
शाहिद कपूर

हैदराबाद:बॉलीवुड के चॉकलेटी लुक एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत संग कपल गोल सेट करते रहते हैं. कपल आए दिन अपनी फुल ऑफ लव केमेस्ट्री तस्वीरें फैंस संग साझा करता रहता है. अब कपल के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है. दरअसल, शाहिद अपनी क्यूट वाइफ मीरा राजपूत को लेकर वर्ली (मुंबई) में अपने नए और लग्जरी घर में शिफ्ट हो गये हैं. इस नए घर की कीमत 58 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

कब खरीदा था शाहिद ने नया घर

शाहिद और मीरा ने नवरात्रि के शुभ दिनों में इस घर में एंट्री की है. बता दें, कपल ने साल 2018 में इसे खरीदने का प्लान बनाया था और साल 2019 में उन्हें घर की चाबी मिल गई थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से घर में शिफ्ट नहीं हो सके थे.

कैसा है शाहिद-मारी का नया आशियाना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस घर की कीमत तकरीबन 58 करोड़ रुपये है. इसमें छह डिजाइनिंग पार्किंग स्पॉट हैं. यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट है. इसमें 500 स्क्वेयर फुट की बालकनी है, जहां से समंदर का शानदार नजारा दिखता है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद-मीरा पांच दिन पहले ही घर में शिफ्ट हो गए थे और दो दिन पहले ही गृहप्रवेश पूजा हुई है.

मीरा ने किया इंटीरियर

बता दें, इस घर के इंटीरियर में मीरा ने दिलचस्पी दिखाते हुए खुद से चीजें सेट करवाई हैं. मीडिया के मुताबिक, शाहिद-मीरा अपने दोनों बच्चों की निजता की सुरक्षा के लिए जुहू स्थित घर से निकले हैं. बता दें, शाहिद सीरीज फर्जी की तैयारियों में जुटे हैं और इस सीरीज से वह जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे.

ये भी पढ़ें :प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग शेयर की ये तस्वीर, फैन बोला- रानी-महारानी एक साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details