दिल्ली

delhi

'धन्यवाद मेसी', फीफा फाइनल में अर्जेंटीना की जीत पर बोले शाहरुख खान

By

Published : Dec 19, 2022, 10:18 AM IST

Updated : Dec 19, 2022, 10:32 AM IST

फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना के फ्रांस को मात देने पर शाहरुख खान ने शानदार ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में इस महान खिलाड़ी की तारीफ की है.

Fifa Final 2022
शाहरुख खान

हैदराबाद :फीफा वर्ल्ड कप 2022 के खिताबी मुकाबले में अर्जेंटीना, फ्रांस को 4-2 से हराकर ट्राफी घर ले गई है. अर्जेंटीना की जीत का बॉलीवुड में जमकर जश्न मनाया जा रहा है और सेलेब्स कतर के लुसैल स्टेडियम से अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी फ्रांस पर अर्जेंटीना की रोमांचक जीत के गवाह बने. वहीं, अर्जेंटीना की जीत पर शाहरुख खान ने विजेता टीम के कप्तान लियोनेल मेसी के नाम एक शानदार ट्वीट किया है. शाहरुख खान ने स्टूडियो रूम से खेल का लुत्फ उठाया और अपने दर्शकों का मनोरंजन भी किया. शाहरुख यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का प्रमोशन करने पहुंचे थे.

शाहरुख ने किया मेसी का धन्यवाद

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट से अपने चाहनवालों की आंखें नम कर दी है. शाहरुख ने इस ट्वीट के साथ अपना यादगार बचपन भी याद किया है. किंग खान ने लिखा है, 'हम अब तक के शानदार विश्व कप फाइनल में से एक के समय में जी रहे हैं. मुझे मां के साथ एक छोटे से टीवी पर वर्ल्ड कप देखना याद है, अब भी वही उत्साह अपने बच्चों के साथ है... और हम सभी को टैलेंट, कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाने के लिए धन्यवाद मेसी.'

बता दें कि शाहरुख खान फीफा विश्व कप 2022 के लिए कतर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल मैच से पहले अपनी फिल्म 'पठान' का प्रमोशन स्टूडियो से किया था. यहां, शाहरुख ने फुटबॉलर वेन रूनी को अपना आइकॉनिक डांस स्टाइल भी सिखाया था.

अपना आइकॉनिग डांस स्टाइल करते हुए शाहरुख खान और फुटबॉलर वेन रूनी

दीपिका पादुकोण को मिला सम्मान

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फीफा फाइनल 2022 की ट्रॉफी से पर्दा हटाया था. बता दें, दीपिका दुनिया की पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्हें ये सम्मान मिला है.

कब रिलीज होगी पठान?

बता दें, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 में रिलीज होने जा रही है. इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट ने बड़े लेवल पर फिल्म का प्रमोशन किया है. इससे पहले, बीते दिनों शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन के साथ कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 28वें संस्करण में शामिल हुए थे.

ये भी पढे़ं : फीफा फाइनल में अर्जेंटीना की जीत पर बॉलीवुड में जश्न, तस्वीरों-वीडियो में देखें नजारा

Last Updated :Dec 19, 2022, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details