दिल्ली

delhi

शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, रेलवे स्टेशन पर RO प्लांट के लिए दिए 23 लाख रु.

By

Published : Aug 1, 2022, 9:27 AM IST

शाहरुख खान
शाहरुख खान

खबर है कि शाहरुख खान ने वडोदरा रेलवे स्टेशन पर लाखों रुपये का आरओ प्लांट लगवाया है, जिसके की यात्रीगण को साफ पानी की सुविधा मुहैया हो सके.

हैदराबाद: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान सिर्फ फिल्मों में ही किंग नहीं बल्कि दिल के भी किंग हैं. शाहरुख को लेकर बड़ी खबर आ रही है. शाहरुख अपनी फिल्मों के अलावा सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं. अब खबर है कि शाहरुख खान ने वडोदरा रेलवे स्टेशन पर लाखों रुपये का आरओ प्लांट लगवाया है, जिसके की यात्रीगण को साफ पानी की सुविधा मुहैया हो सके.

मीडिया की मानें तो, शाहरुख खान ने इस आरओ प्लांट के लिए 23 लाख रुपये खर्च किये हैं. शाहरुख अपनी फिल्मों के अलावा चैरिटी और सोशल वर्क के लिए भी मशहूर हैं. शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पठान, डंकी और जवान के लिए चर्चा में हैं.

इसके अलावा शाहरुख खान इस साल कई फिल्मों में कैमियो भी करते नजर आएंगे. जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी बताई जा रही है. इससे पहले शाहरुख को साउथ एक्टर आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री- द नंबी इफेक्ट' में कैमियो करते हुए देखा गया था.

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी. वहीं, फिल्म 'जवान' भी अगले साल रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं, जहां हाल ही में लंदन के सेट से तस्वीरें सामने आई थी.

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ पहली बार तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें:रॉकेट्री एक्टर आर माधवन ने की रजनीकांत से मुलाकात, कहा- वह 'वन-मैन इंडस्ट्री' हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details