दिल्ली

delhi

WATCH: शाहरुख के लाडले आर्यन ने बीच सड़क पर दिखाई दरियादिली, वीडियो देख बोल पड़ेंगे- वाह! क्या बात है

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 21, 2023, 6:50 PM IST

Aaryan Khan Video : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क पर पैसे मांग रही महिलाओं पर दरियादिली दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है, देखिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:भई वाह आर्यन खान... स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी फैंस के बीच छाई रहती है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के 'बादशाह' शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद नेक काम करते कैमरे में कैद हो गए. बीच सड़क पर दरियादिली दिखाने का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस इस खूबसूरत काम के लिए आर्यन के साथ ही पिता शाहरुख खान की भी खुले दिल से तारीफ करते नजर आ रहे हैं. आर्यन खान का लेटेस्ट वीडियो देख आप भी गदगद हो जाएंगे.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आर्यन खान की गाड़ी ट्रैफिक में खड़े नजर आ रही है. इस बीच उनके पास सड़क पर पैसे मांगने वाली महिलाएं पहुंच जाती हैं और उनसे हाथ फैलाकर पैसे मांगते हुए कार की खिड़की का दरवाजा नॉक करने लगीं. शाहरुख खान के लाडले ने उन्हें इग्नोर ना करते हुए पैसे से भरा अपना पर्स ड्राइवर को सौंप दिया. फिर क्या था आर्यन खान का ये दिल को छू लेने वाला अंदाज देखते ही देखते छा गया. आर्यन खान के इस दरियादिली की चहुंओर तारीफ हो रही है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'वाह आर्यन खान'. एक अन्य ने लिखा 'ये शाहरुख के परिवार की परंपरा है'. वहीं, दूसरे ने लिखा 'आर्यन खान पिता की (शाहरुख खान) तरह हैं'. तीसरे ने कमेंट कर लिखा 'संस्कार बोलता है'.

इस बीच आर्यन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इंडस्ट्री में वेब सीरीज के राइटर के तौर पर डेब्यू करने को तैयार हैं, उनके डायरेक्टोरियल डेब्यू का नाम 'स्टारडम' है. जानकारी के अनुसार आर्यन ने बिलाल के साथ मिलकर सीरीज की स्टोरी लिखी है. इसके साथ ही आर्यन खान ने अपने ब्रांड के लिए निर्देशक के रूप में अपना पहला विज्ञापन भी बनाया है. आर्यन खान के लग्जरी क्लोदिंग ब्रांड का नाम D'YAVOL X है.

यह भी पढ़ें:Aryan Khan : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की डेब्यू सीरीज 'स्टारडम' का फाइनल शूट के करीब, जल्द रिलीज होगा प्रोजेक्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details