दिल्ली

delhi

SRK React On Groom Dance : शादी में दुल्हन के लिए दूल्हे ने किया 'चलेया' पर रोमांटिक डांस तो गदगद हुए शाहरूख खान, बोले- This is very...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 29, 2023, 11:06 PM IST

शाहरुख खान के सुपर रोमांटिक गाने 'चलेया' पर दूल्हे ने अपनी दुल्हन के लिए मजेदार डांस किया तो किंग खान खासा एक्साइटेड नजर आए. इस वायरल वीडयो की तारीफ करते हुए शाहरूख खान ने दोनों की बधाई देते हुए तारीफ की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:शाहरुख खान की हालिया रिलीज सुपर डूपर हिट और बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने वाली फिल्म 'जवान' का जादू अभी तक दर्शकों और फैंस के दिलों से उतरने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म की कहानी हो या स्टारकास्ट सभी की भर भरकर तारीफ हो रही है. फिल्म का शाहरुख और नयनतारा पर फिल्माया गया बेहद रोमांटिक सॉन्ग 'चलेया' तो कपल्स की पहली पसंद ही बन गया है. जिधर देखो उधर ही अपनी लव को रिझाने के लिए लोग इस गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी दूल्हन के लिए डांस करता नजर आ रहा है. शाहरुख खान ने लवली वीडियो पर रिएक्ट किया है.

बता दें कि शाहरुख खान ने शादी में अपनी दुल्हन के लिए 'जवान' के 'चलेया' पर डांस करने वाले दूल्हे की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट कर तारीफ की और कपल को बधाई दी. प्रतिक्रिया देते हुए किंग खान ने कहा 'यह बहुत प्यारा है... आप दोनों को हमेशा प्यार, स्वास्थ्य और खुशी की शुभकामनाएं'. वीडियो में दूल्हे को चलेया स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है और वहीं, दुल्हन शरमाते हुए नजर आ रही हैं. आगे बता दें कि अरिजीत सिंह और शिल्पा राव का गाना चलेया फैन्स का पसंदीदा बन गया है और इस जवान ट्रैक पर सैकड़ों से ज्यादा रीलें बन चुकी हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हीरानी की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगे. डंकी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:Jawan: शाहरुख खान की 'जवान' बनी इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, 'पठान' के करीब पहुंचा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details