दिल्ली

delhi

Shah Rukh Khan on Besharam Rang : सॉन्ग 'बेशर्म रंग' पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका के लिए बोली ये बातें

By

Published : Jan 19, 2023, 9:46 AM IST

Updated : Jan 19, 2023, 9:54 AM IST

Shah Rukh Khan on Besharam Rang : पठान के विवादित सॉन्ग बेशर्म रंग पर अब शाहरुख खान ने चुप्पी तोड़ दी है और इस गाने में डांस कर रहीं दीपिका पादुकोण के लिए कई बातें कही हैं.

Shah Rukh Khan on Besharam Rang
पठान

मुंबई : 'किंग खान' यानि शाहरुख की फिल्म 'पठान' का इंतजार कम होता जा रहा है. फिल्म को रिलीज होने में एक हफ्ता भी नहीं बचा है. फिल्म इस गणतंत्र दिवस (2023) के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. विवादों से घिरी फिल्म 'पठान' ओपनिंग डे पर क्या कमाल करती है, शाहरुख और फिल्म मेकर्स इस पर ताक लगाए बैठे हैं. इससे पहले फिल्म के विवादित गाने 'बेशर्म रंग' पर शाहरुख खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस पर उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए कुछ कहा है. आइए जानते हैं अपनी 'शांति' के लिए क्या बोले 'ओम कपूर' शाहरुख खान.

सॉन्ग बेशर्म रंग पर शाहरुख के बड़े बोल

फिल्म मेकर यशराज फिल्म्स की ओर से शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शाहरुख फिल्म 'पठान' की स्टारकास्ट दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पर कई बातें बोलते दिख रहे हैं. इस बीच उन्होंने विवादित सॉन्ग बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस पर बोला, 'दीपिका जैसा कोई स्टार ही गाने बेशर्म रंग पर इतने बेहतरीन तरीके शानदार परफॉर्म कर सकता है.

शाहरुख ने दीपिका की तारीफ में आगे बोलते हुए कहा है, ' बेशर्म रंग जैसे गाने को करने के लिए आपको दीपिका के कद की कोई स्टार चाहिए होती है. इसके साथ एक्शन करना, जहां वो लड़के को अपने ऊपर खींचती हैं और उसे लड़ती हैं. वो एक्शन करने के लिए भी काफी सही हैं. वो एक्शन सीन्स में मुझसे ज्यादा टफ लगती हैं. इस तरह का कॉम्बिनेशन केवल दीपिका जैसे स्टार्स में ही देखने को मिल सकता है.

32 साल बाद पूरा हो रहा शाहरुख खान का ये सपना

शाहरुख खान ने इस वीडियो में अपने उस सपने पर भी बात की जिसे वह 32 साल पहले बॉलीवुड में लेकर आए थे. शाहरुख ने कहा, 'मैं आज से 32 साल पहले बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो बनने आया था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और मैं रोमांटिक हीरो बनकर रह गया, मैं तो सिर्फ एक्शन ही करना चाहता था, मेरा मतलब है कि मुझे डीडीएलजे पसंद है. मुझे राहुल और राज और वो सभी प्यारे किरदार अच्छे लगते हैं, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो होता तो मजा आता, पठान में तो मेरे लिए यह मेरे सपने के सच होने जैसा है. शाहरुख ने जॉन अब्राहम के काम की भी काफी तारीफ की है.

ये भी पढे़ं : SS Rajamouli बोले, RRR की सफलता ने भारतीय फिल्मों के लिए विदेशों में नई जमीन तैयार की

Last Updated : Jan 19, 2023, 9:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details