दिल्ली

delhi

WATCH: इरा खान-नुपूर शिखरे वेडिंग रिसेप्शन में गौरी संग पहुंचे शाहरुख, आमिर संग सलमान ने दिया पोज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 14, 2024, 7:46 AM IST

Updated : Jan 14, 2024, 9:45 AM IST

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Reception : इरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे. वहीं, सलमान खान, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर के साथ ही सीएम एकनाथ शिंदे भी रिसेप्शन में पहुंचे.

aamir khan
आमिर खान

मुंबई:आमिर खान की लाडली इरा खान अपने लव नुपूर शिखरे के साथ हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में (10 जनवरी) क्रिश्चियन रीती-रिवाज के साथ व्हाइट वेडिंग कर चुकी हैं. मुंबई में आयोजित (13 जनवरी) वेडिंग रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही राजनीतिक जगत के भी तमाम सितारों ने शिरकत की. ग्रैंड रिसेप्शन में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे. वहीं, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे व सलमान खान के साथ ही तमाम सितारों ने पार्टी में एंट्री की.

बता दें कि इरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे. शाहरुख खान पार्टी में ब्लैक आउटफिट में नजर आए वहीं, गौरी खान रेड कलर की आउटफिट के साथ लाल बिंदी लगाए नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, पार्टी में पहुंचे सलमान खान ब्लैक आउटफिट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं.

इरा खान-नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे एक्टर्स ने आमिर खान के साथ पोज दिया. सलमान खान-शाहरुख खान के साथ ही मुंबई में आयोजित इरा-नुपूर वेडिंग रिसेप्शन में सीएम एकनाथ शिंदे, रणबीर कपूर, शहनाज गिल, कैटरीना कैफ के साथ ही माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम नेने के साथ ही अन्य एक्टर्स ने भी शिरकत की. अन्य सितारों की लिस्ट में रेखा, हेमा मालिनी, भूमि पेडनेकर, मृणाल ठाकुर, तापसी पन्नू के साथ अन्य सितारे भी पहुंचे और उन्होंने न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें:WATCH: इरा खान-नुपूर शिखरे के ग्रैंड रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला, इन दिग्गज सेलेब्स ने की शिरकत
Last Updated : Jan 14, 2024, 9:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details