दिल्ली

delhi

Shah Rukh Khan : गौरी के इस पोस्ट पर 'पठान' का कमेंट- 'तुमने कितने प्यारे बच्चे पैदा किए'

By

Published : Apr 4, 2023, 8:24 AM IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान के एक पोस्ट पर कमेंट किया है. किंग खान का यह कमेंट सुर्खियों में बना हुआ है. आइए एक नजर डालते हैं SRK के कमेंट पर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) सेरेमनी में खान परिवार ने कई जानी-मानी हस्तियों के साथ तस्वीर खिंचवाई. इस इवेंट से पहले शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने एक फैमिली फोटो क्लिक कराई थी. इस खूबसूरत तस्वीर को गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिस पर फैंस के अलावा कई सेलेब्स के कमेंट्स आए, जिसमें किंग खान का भी नाम शामिल है.

गौरी ने अपनी फैमिली संग क्लिक कराई गई तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा था, 'परिवार वही है जो घर बनाता है. पेंगुइन इंडिया कॉफी टेबल बुक के लिए काफी एक्साइटेड हूं. जल्द ही आ रहा है.' गौरी के इस पोस्ट पर किंग खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'यार गौरी तुमने कितने खूबसूरत बच्चे पैदा किए हैं.' शाहरुख खान के अलावा फिल्म मेकर फराह खान ने दिल वाले इमोजी संग लिखा, 'नजर उतारो.' वहीं, प्रीति जिंटा, करिश्मा कपूर, अमृता राव, जोया अख्तर, शिल्पा राव और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जैसे अन्य सेलेब्स ने पोस्ट पर प्यार लुटाया है.

गौरी की 'माई लाइफ इन डिजाइन' बुक
गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. वह जल्द ही 'माई लाइफ इन डिजाइन' नाम की एक नई कॉफी टेबल बुक लॉन्च करने वाली है. इस बुक में उनके इनसाइड करियर के बारे में लिखा गया है. पाठकों को इसमें किंग खान की स्पेशल फोटो भी देखने को मिलेगा, जिनमें शाहरुख 'मन्नत' में अपने तीन बच्चे के साथ दिखाई देंगे.

शाहरुख ने गौरी की किताब के लिए एक भूमिका तैयार की है, जिसमें उनकी कुछ प्रमुख डिजाइन प्रोजेक्ट फोटो और उनकी प्रोसेस के साथ दिखाया जाएगा. वहीं, गौरी खान ने उन लोगों के लिए टिप्स भी शेयर किए हैं जो इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते हैं, जिनमें बॉलीवुड के जाने-माने लोग जैसे- करण जौहर, जैकलीन फर्नांडीज, आलिया भट्ट भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :Shahrukh Family Pic : शाहरुख-गौरी ने बच्चों के साथ ब्लैक आउटफिट में दिए स्टाइलिश पोज, देखिए...

ABOUT THE AUTHOR

...view details