दिल्ली

delhi

Shah Rukh Khan : शाहरुख से नहीं हो पाती पत्नी के सामने एक्टिंग, गौरी खान भी चाहती थीं 'किंग खान' हो जाए फ्लॉप

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 11:03 AM IST

Updated : Oct 9, 2023, 11:26 AM IST

Shah Rukh Khan : बीती 8 अक्टूबर को गौरी खान ने अपना बर्थडे मनाया. इस मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के रिलेशनशिप को लेकर कई मजेदार खुलासे हुए हैं.

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान और गौरी खान

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'जवान' शाहरुख खान एक बार फिर तेजी से चर्चा में आ गये हैं. फिल्म पठान और जवान की ग्रैंड सक्सेस के बाद शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी मिली है. इस बाबत सरकार ने सुपरस्टार की इफाजत के लिए Y प्लस सिक्योरिटी दी है. वहीं, इस बीच शाहरुख खान और उनकी ग्लैमरस वाइफ गौरी खान को लेकर कई खुलासे सामने आए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर कई राज दुनियावालों के सामने खोले हैं.

पत्नी के आगे नहीं होती एक्टिंग

शाहरुख खान ने इस इंटरव्यू में बताया है कि वह उस इंसान के सामने खुलकर एक्टिंग नहीं कर सकते, जिन्हें वो अच्छी तरह जानते हैं. किंग खान ने इसमें अपनी पत्नी का भी नाम लिया.

पत्नी के बिना नहीं रह सकते SRK

इधर, इंटरव्यू में शाहरुख खान ने यह भी कहा कि वह ऑक्सीजन के बिना तो रह सकते हैं, लेकिन अपनी बीवी और बच्चों के बिना कतई नहीं. यहां खुलासा हुआ कि जब भी गौरी खान अपने स्टार हसबैंड शाहरुख खान पर चिल्लाती हैं, तो वह चुपचाप सुनते रहते हैं. इतना ही नहीं शाहरुख भले ही गौरी के सामने एक्टिंग नहीं कर पाते हों, लेकिन वह पत्नी को सेट पर खूब मिस करते हैं.

'शाहरुख खान हो जाए फ्लॉप'

वहीं, गौरी खान को लेकर खुलासा हुआ है कि वह चाहती थीं कि उनके स्टार हसबैंड शाहरुख खान की सभी फिल्में फ्लॉप हो जाए और वह वापिस दिल्ली जाकर बस जाएं. गौरी खान ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि शाहरुख कब इतने बड़े स्टार बन गए. गौरी के लिए मुंबई नया शहर था और ग्लैमरस से भरी इस मायानगरी से वह निकलकर दिल्ली में सुकून से रहना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें : Shah Rukh Khan Y Plus: 'जवान' को खतरा! 'किंग खान' को मिली Y प्लस कैटेगरी की सिक्योरिटी
Last Updated : Oct 9, 2023, 11:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details