दिल्ली

delhi

सारा अली खान ने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन को विश किया बर्थडे, थ्रौबेक तस्वीरें शेयर कर ताजा कीं पुरानी यादें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 22, 2023, 4:07 PM IST

Updated : Nov 22, 2023, 4:19 PM IST

Kartik Aaryan Birthday : एक्टर कार्तिक आर्यन को देर से ही सही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने बर्थडे विश कर दिया है. इतना ही नहीं सारा ने कार्तिक संग अपनी दो पुरानी तस्वीरों को भी शेयर किया है.

Sara Ali khan
सारा अली खान

हैदराबाद :बॉलीवुड के रूब बाबा कार्तिक आर्यन आज 22 नवंबर को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. सुबह से एक्टर को फैंस और सेलेब्स के विशेज आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने भी अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते कटोरी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे थे. कार्तिक आर्यन फिलहाल सिंगल हैं और पिछली बार उनके बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान से ब्रेकअप हुआ था. कार्तिक को बॉलीवुड से अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, रुकल प्रीत सिंह समेत कई स्टार एक्ट्रेस ने बर्थडे विश किया था. अब जाकर सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के लिए एक बर्थडे विशेज पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सारा अली खान

कैसे किया सारा ने कार्तिक को विश

जी हां, देर से ही सही, सारा ने आखिर अपने को-एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश किया है. साथ ही सारा ने कार्तिक संग अपनी दो पुरानी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं, इन तस्वीरों में कार्तिक और सारा को क्लोज बैठे देखा जा रहा है. इन तस्वीरों को शेयर कर सारा ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे कार्तिक. तस्वीरों की बात करें तो इसमें सारा और कार्तिक को खूबसूरत लुक मे देखा जा रहा है.

बता दें, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को पहली बार फिल्म लव आजकल 2 में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रही. इस फिल्म के बाद सारा और कार्तिक भी अलग होते गए. बता दें, खुद सारा ने पहल कर कार्तिक के लिए अपनी दिल के राज खोले थे. सारा ने कहा था कि उन्हें कार्तिक बहुत अच्छे लगते हैं. इतना ही नहीं सारा ने यह भी कहा था कि कार्तिक लुक वाइज काफी हैंडसम भी हैं.

अब फैंस को इस एक्स कपल को एक बार फिर पर्दे पर साथ देखने का इंतजार है.

ये भी पढे़ं : एक्स BF कार्तिक आर्यन के बर्थडे से पहले सारा अली खान ने बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर मचा बवाल
Last Updated : Nov 22, 2023, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details