दिल्ली

delhi

Sara Ali Khan : कोलकाता में सारा अली खान ने चखा पुचके का स्वाद, बोलीं- ये शहर तो हटके है

By

Published : May 26, 2023, 10:05 AM IST

'केदारनाथ' एक्ट्रेस सारा अली खान का एक नया वीडियो कोलकाता से सामने आया है. वीडियो में सारा स्ट्रीट फूड का मजा लेती नजर आ रही हैं. चलिए देखते हैं सारा का लेटेस्ट वीडियो...

Etv Bharat
सारा अली खान

मुंबई: सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के लिए अब कोलकाता पहुंच गई है. बीते गुरुवार को एक्ट्रेस को स्ट्रीट फूड के स्टॉल पर देखा गया, जहां वे पुचका (गोल गप्पा) का आनंद ले रही थी. सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम स्टोरी पर साइंस सिटी, कोलकाता की कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें उन्होंने अपने पुचका का वीडियो भी साझा की है. वीडियो में सारा कहती है, कोलकाता की जो पल्स है वो यहां की एनर्जी है. मुझे यहां लोगों का बहुत प्यार मिला. कोलकाता पूरा हटके है.' सारा ने बताया कि उन्होंने कोलकाता के फेमस खानों का स्वाद लिया. उन्होंने वहां का रसगुल्ला का भी स्वाद चखा. वीडियो में सारा को ग्रीन और पर्पल कलर के प्रिंटेड शरारा सूट में देखा जा सकता है. उन्होंने मैचिंग चूड़ी और ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था.

सारा ने फिल्म के प्रमोशन इवेंट की तस्वीरें भी शेयर की है. एक तस्वीर में सारा को ऑडियंस के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कप्पू (विक्की कौशल) को याद किया है. बता दें कि विक्की कौशल इस समय आईफा 2023 के लिए संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी में है.

सारा अली खान का वर्क फ्रंट
सारा अली खान के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह हाल ही में विक्की कौशल के साथ आगामी रोमांटिक कॉमेडी 'जरा हटके जरा बचके' का प्रमोशन कर रही हैं. इसके अलावा, उनके लाइनअप में 'ऐ वतन मेरे वतन' और होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' भी है.

यह भी पढ़ें:Sara Ali Khan: 'पैसे तो दे दो..', घर पहुंचते ही सारा ने ऑटो वाले से मांगे पैसे, देखें ये मजेदार VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details