दिल्ली

delhi

PICS: पिता सैफ और मां अमृता के साथ लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहीं सारा, नहीं दिखीं करीना

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 25, 2023, 7:39 PM IST

सारा अली खान अपने पैरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. करीना भी लंदन में ही हैं लेकिन वे तस्वीरों में नजर नहीं आईं.

Sara Ali Khan Christmas
सारा अली खान क्रिसमस

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपने माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं. वे क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए लंदन में हैं. हालांकि, उनके भाई इब्राहिम अली खान उनके साथ नहीं हैं और ऐसा लग रहा है कि वह अपने 'बेबी ब्रदर' को मिस कर रही हैं.

मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए, सारा ने कैप्शन लिखा, 'अपने बेबी ब्रदर को बहुत मिस किया. इस मेरी क्रिसमस के लिए थैंक्यू सांता. काश आप पेकन पाई खाने के लिए यहां होते'. सारा अली खान को अपने माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान के साथ क्रिसमस की छुट्टियां बिताने का मौका मिला. वहीं उन्होंने इस वेकेशन पर अपने भाई इब्राहिम को काफी मिस किया. इसके साथ ही करीना कपूर खान भी लंदन में अपनी फैमिली के साथ लंदन में विंटर वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. लेकिन सारा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें करीना नहीं हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान के पास कई अपकमिंग फिल्में हैं. वह कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित बायोपिक 'ऐ वतन मेरे वतन' में स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा उनके पास अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन डिनो' और होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' भी पाइपलाइन में हैं. एक्ट्रेस जगन शक्ति की अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details