दिल्ली

delhi

नवरात्रि पर संजय दत्त ने घर में कराया हवन, तस्वीरें शेयर कर लिखा- जय माता दी

By

Published : Oct 4, 2022, 4:56 PM IST

संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने नवरात्रि के मौके पर घर में हवन कराकर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है.

हैदराबाद :बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजय दत्त ने नवरात्रि के नौवें दिन घर में हवन कराया है. इस खास अवसर पर एक्टर ने बग्लामुखी माता की पूजा की. एक्टर ने हवन की तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इन तस्वीरों में संजय दत्त ने पीले रंग के पूजा वस्त्र धारण किए हुए है.

संजय दत्त ने तस्वीरों के इस कोलाज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है, 'सभी की खुशियां और हेल्दी स्वास्थ्य के लिए देवी बग्लामुखी माता की नवरात्रि पर घर में पूजा और हवन कराया है. माता रानी का सभी पर आशीर्वाद रहे, जय माता दी'.

अब आ रहे फैंस के कमेंट्स

संजय दत्त ने कुछ ही मिनटों पहले ये तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों पर अब संजय के फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कई फैंस ने जय माता दी तो कई ने जय बाबा की लिखा है. बता दें, संजय दत्त को बॉलीवुड का बाबा भी कहा जाता है. संजय के फैंस को उनका पूजा करना बेहद पसंद आ रहा है. कुछ मिनटों में इन तस्वीरों पर 1 लाख से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

संजय दत्त को पिछली बार रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' में शुद्ध सिंह के किरदार में देखा गया था. फिल्म 'शमशेरा' बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी.

फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्टर किया था और उन्होंने फिल्म की फ्लॉप होने की बात स्वीकारी थी. इससे पहले संजय दत्त को फिल्म 'केजीएफ- चैप्टर 2' में अधीरा के रोल में देखा गया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

ये भी पढे़ं : बिग बॉस 16 में इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल की एंट्री, अब्दू रोजिक संग करेंगे टास्क ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details