दिल्ली

delhi

एक्स हसबैंड नागा चैतन्य संग फिर से घर बसाना चाहती हैं सामंथा रुथ प्रभु?, ये है वजह

By

Published : Nov 18, 2022, 12:41 PM IST

सामंथा रुथ प्रभु पुरानी बातों पर मिट्टी डाल फिर से एक्स हसबैंड नागा चैतन्य संग घर बसाना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने इस वजह से यह फैसला कर लिया है.

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु

हैदराबाद :अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा-द राइज' में आइटम नंबर 'ऊ अंटावा' कर दुनियाभर में छाईं साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक्टर नागा चैतन्य से तलाक के बाद से खूब चर्चा में हैं. सामंथा पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही एंगल से लाइमलाइट में बनी रहती है. हाल ही में उनकी फिल्म 'यशोदा' के ट्रेलर ने हंगामा मचा दिया था और इस बीच यह भी खबर आई थी कि एक्ट्रेस एक मायोसिटिस बीमारी का शिकार हो चुकी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस से उनके चाहनेवालों ने उनका हालचाल लिया था, जिसमें सामंथा के ससुरालवाले और एक्स हसबैंड नागा चैतन्य भी शामिल थे. अब इस पूरे मामले पर ताजा अपडेट यह आया है कि सामंथा एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से सभी गिले-शिकवे दूर कर फिर से घर बसाने का प्लान बना रही हैं.

फिर एक होने जा रहा एक्स कपल?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीती 8 नवंबर को नागा चैतन्य ने एक्स वाइफ सामंथा से उनके तबीयत के बारे में पूछा था, जिसके बाद से सामंथा का एक बार फिर नागा की ओर झुकाव हो रहा है. नागा का इस तरह उनकी तबीयत के बारे में पूछना सामंथा के दिल में उनके लिए बड़ी जगह बना गया है. कहा जा रहा है कि सामंथा ने फैसला कर लिया है कि वह नागा और उनके परिवार से दोबारा जुड़ने के लिए सभी पुरानी बातों पर मिट्टी डालने का फैसला ले चुकी हैं.

कब हुई थी कपल की शादी

बता दें, लंबी रिलेशनशिप के बाद नागा और सामंथा ने साल 2017 में बड़े ही शाही ढंग से शादी रचाई थी. कपल की शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी. शादी के बाद सामंथा और नागा के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था. वहीं, शादी के चार साल बाद ही इस खूबसूरत कपल की खुशियों को ना जाने किसकी नजर लगी और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. कपल ने सोशल मीडिया पर एक-एक पोस्ट कर अलग होने का एलान किया था.

सामंथा-नागा का वर्कफ्रंट

नागा चैतन्य साउथ फिल्मों के चार्मिंग एक्टर हैं और उन्हें पिछली बार बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग अहम रोल में देखा गया था. वहीं, बात करें सामंथा की तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म यशोदा से चर्चा में हैं. फिल्म बीती 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है.

ये भी पढे़ें :विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज डेट का एलान, OTT पर इस दिन देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details