दिल्ली

delhi

'एनिमल' के सामने विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ने नहीं टेके घुटने, जानें 11वें दिन कितना किया कलेक्शन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 11, 2023, 8:08 AM IST

1 दिसंबर को विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का सामना रणबीर कपूर की 'एनिमल' से हुआ था. क्लैश के बावजूद फिल्म ने कमाई की रफ्तार लगातार बरकरार रखी. आइए जानते हैं कितना हुआ 'सैम बहादुर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

Vicky kaushal  Sam Bhadur
विक्की कौशल सैम बहादुर

मुंबई:मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित वॉर ड्रामा 'सैम बहादुर' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे विक्की कौशल ने शानदार ढंग से निभाया है. फिल्म 'एनिमल' से कड़ी टक्कर के बावजूद, सैम बहादुर अपनी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है.

10वें दिन तक, सैम बहादुर ने ₹56.55 करोड़ का सराहनीय भारतीय नेट कलेक्शन हासिल कर लिया है. 11वें दिन, शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि सैम बहादुर ने अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा है, और इसका कुल अनुमानित कलेक्शन रिपोर्ट्स के मुताबिक ₹5.60 करोड़ होगा. अगर ऐसा हुआ तो इससे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन ₹62.15 करोड़ हो सकता है.

रविवार, 10 दिसंबर, 2023 को फिल्म ने 65.32% की ऑक्यूपेंसी दर्ज की. सैम बहादुर ने ₹6.25 करोड़ के साथ शुरुआत की थी. फिर वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी. फिल्म की दूसरे दिन की कमाई बढ़कर ₹9 करोड़ हो गई, फर्स्ट वीक का कलेक्शन ₹38.8 करोड़ रुपये हुआ. फिल्म के दूसरे शुक्रवार को 16.67% की वृद्धि दर्ज की गई, 10वें दिन एक और सफल प्रदर्शन देखने को मिला, जिससे कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ₹7.50 करोड़ हुआ.

'सैम बहादुर' को रिलीज होने पर 'एनिमल' से कड़ी टक्कर देखने को मिली. हालांकि, फिल्म की दमदार वर्ड ऑफ माउथ और आकर्षक कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे इसके बिजनेस को बढ़ाया. वहीं क्रीटीक्स की सराहना और दर्शकों से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स ने भी फिल्म को फायदा पहुंचाया. सैम बहादुर में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details