दिल्ली

delhi

Salman Khan : इन 2 कामों के लिए सलमान खान को पड़ती है Will Power की जरूरत, 'भाई' के फैंस हैं तो जरूर जानें

By

Published : Apr 12, 2023, 4:55 PM IST

Updated : Apr 12, 2023, 5:02 PM IST

Salman Khan : सलमान खान ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि उन्हें इन दो अहम कामों के लिए पावर ही नहीं बल्कि विल पावर की जरूरत पड़ती है. सलमान खान के फैंस हैं तो जानें आखिर क्या हैं वो दो काम.

Salman Khan
सलमान खान

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस ईद अपने फैंस के लिए फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का तोहफा लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल को देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही धमाल मचा चुके हैं. अब अगर सलमान के फैंस को इंतजार है तो वो है फिल्म की रिलीज डेट 21 अप्रैल का. फिल्म रिलीज से पहले सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस से भी बार-बार जुड़ रहे हैं. सलमान बार-बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें छोड़ रहे हैं. अब इस कड़ी में उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है.

किन दो चीजों के लिए चाहिए विल पावर?

सलमान खान ने 12 अप्रैल बुधवार को अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर कर इसे एक कैप्शन भी दिया है. सलमान खान ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'जिम और डाइनिंग टेबल के लिए पावर नहीं बल्कि विल पावर की जरूरत पड़ती है'.

फैंस और सेलेब्स कर रहे लाइक

अब सलमान खान के फैंस और सेलेब्स के उनकी इस इंटेस लुक तस्वीर पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान की इस तस्वीर पर फायर इमोजी कमेंट बॉक्स में छोड़े हैं. वहीं, एक्टर और सलमान खान के खास दोस्त अनिल कपूर ने भाईजान की तस्वीर पर कमेंट किया है. अनिल ने भी सल्लू की तस्वीर पर फायर इमोजी शेयर किए हैं.

वहीं, सलमान खान के कई फैंस ऐसे भी हैं जो उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, सलमान खान की यह क्लोजअप तस्वीर में वह इंटेंस लुक दे रहे हैं. बालों में एयरबैंड लगाया हुआ है.

ये भी पढे़ं : Aishwarya-Salman : ऐश्वर्या ने सलमान को बताया था मोस्ट गॉर्जियस और सेक्सिएस्ट मैन, अभिषेक से तलाक की अफवाहों के बीच वीडियो वायरल

Last Updated : Apr 12, 2023, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details