दिल्ली

delhi

Ambani Ganesh Chaturthi: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, अंबानी के गणेश चतुर्थी समारोह में चमके ये सितारे, SRK भी फैमिली संग हुए शामिल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 19, 2023, 11:00 PM IST

Updated : Sep 20, 2023, 6:22 AM IST

Ambani Ganesh Chaturthi Celebrations: मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने मंगलवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाने के लिए अपने मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक समारोह का आयोजन किया. इस समारोह में बी-टाउन के कई हस्तियों ने शिरकत की.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने 19 सितंबर को मुंबई में अपने निवास एंटीलिया में धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया. अंबानी फैमिली ने इस खास दिन को मनाने के लिए एक गेट टुगेदर भी होस्ट किया, जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने सितारे शामिल हुए.

अंबानी फैमिली के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन,रितेश देशमुख-जेनेलिया, रेखा, जितेंद्र के साथ एकता कपूर, नयनतार-विग्नेश शिवन समेत कई कलाकार रेड कार्पेट पर पैपराजी को पोज देते दिखें. वहीं, नीता अंबानी अपनी बहू श्लोका अंबानी और अनंत की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट के साथ मीडिया को पोज देती दिखीं. तीनों लेडीज एक साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन में सुनील शेट्टी अपनी पत्नी मन शेट्टी के साथ पहुंची थे. समारोह में उनके बेटी अथिया शेट्टी और दामाद-क्रिकेटर के. एल. राहुल भी नजर आए. समारोह में आलिया भट्ट अयान मुखर्जी के साथ पहुंची. एक्ट्रेस लाल साड़ी में कहर ढा रही थी. अजय देवगन, नयनतारा, श्रद्धा कपूर, रेखा, रोहित शेट्टी, आमिर खान के बच्चे इरा और जुनैद खान भी इस जश्न का हिस्सा थे. समारोह से पहले शाम को अंबानी परिवार ने भव्य तरीके से भगवान गणेश की पूजा-अर्चना की. पूजा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Sep 20, 2023, 6:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details