दिल्ली

delhi

KKBKKJ New Poster : मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का नया पोस्टर रिलीज, रोमांटिक दिखे सलमान-पूजा

By

Published : Apr 8, 2023, 3:42 PM IST

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है, देखिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:किसी का भाई किसी की जान के निर्माताओं ने शनिवार दोपहर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में फिल्म की लीड जोड़ी सलमान खान और पूजा हेगड़े एक साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दोनों एक-दूरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं. दोनों मुस्कुराते हुए अपने प्यार की आंखों में झांकते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर को शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा, जब प्यार हावी हो जाए! किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा. वहीं, सलमान खान ने पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को आउट होगा. शुक्रवार को सलमान खान ने फिल्म से एक नया पोस्टर साझा किया और उन्होंने इसे कैप्शन दिया 'चलो कार्रवाई शुरू करें. हैशटैग किसी का भाई किसी की जान ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज.

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली रखा गया था. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है. सलमान खान को पिछली बार महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म एंटीम में देखा गया था, जिसमें सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (अर्पिता खान के पति) भी थे. उन्होंने बजरंगी भाईजान की दूसरी किस्त की भी घोषणा की है. अभिनेता की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में जैकलीन फर्नांडीज के साथ किक 2 और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 शामिल हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होगी. अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की पठान में एक कैमियो का रोल प्ले किया.

यह भी पढ़ें:KKBKKJ Trailer Date : हाथ में खंजर लिए सलमान खान का धांसू टीजर रिलीज, 'भाई' ने बताया कब आएगा फिल्म का ट्रेलर

ABOUT THE AUTHOR

...view details