दिल्ली

delhi

'सालार' का धांसू ट्रेलर रिलीज, प्रभास के इंटेंस लुक को देख क्रेजी हुए फैंस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 1, 2023, 7:22 PM IST

Updated : Dec 1, 2023, 10:20 PM IST

Salaar Part 1 cease fire trailer out : साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है. प्रभास का शानदार इंटेंस लुक और एक्शन से भरी फिल्म की पहली झलक सफलता की दहाड़ लगाने को तैयार है. यहां देखिए सालार का ट्रेलर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: साउथ सुपरस्टारप्रभास स्टारर मच अवेटडेट फिल्म 'सालार पार्ट 1 सीजफायर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सालार के मेकर्स होंबले फिल्म्स ने दर्शकों के लिए फिल्म की शानदार झलक को दर्शकों के सामने रख दिया है. प्रशांत नील के निर्देशन में तैयार साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार पार्ट 1 सीजफायर' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस के लिए ये बड़ी गुडन्यूज है. 'सालार' के ट्रेलर में प्रभास का इंटेंस लुक इंटरनेट पर आग लगाता नजर आ रहा है.

बता दें कि साउथ की शानदार फिल्म 'सालार' 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 'सालार' हिंदी के साथ ही तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में भी रिलीज होगी. इसके साथ ही आगे बता दें कि धांसू ट्रेलर में प्रभास का एक्शन से भरपूर जबरदस्त लुक फैंस को खासा भा रहा है. प्रभास के डायलॉग्स और इंटेंस लुक निश्चित तौर पर यह बड़ी सफलता का संकेत है. प्रभास के साथ ही पृथ्वी सुकुमार भी अपनी शानदार झलक के साथ छा गए हैं.

खास बात है कि 22 दिसंबर को ही फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान की फिल्म 'डंकी' भी रिलीज होने जा रही है. राजकुमार हिरानी और प्रशांत नील के सुपरस्टार्स के साथ बनी सालार और डंकी का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लेश होने जा रहा है. ऐसे में देखना है कि बाहुबली स्टार अपनी बादशाहत बरकरार रखते हैं या 'जवान' एक्टर शाहरुख खान बाजी मार ले जाते हैं.

यह भी पढ़ें:इंतजार खत्म: कल इतने बजे रिलीज होगा 'सालार' का ट्रेलर, मेकर्स ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए दर्शकों को दिया ये मौका
Last Updated : Dec 1, 2023, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details