दिल्ली

delhi

'यश 19' में 'रॉकी भाई' संग रोमांस करेगी ये साउथ हसीना!, 2 साल बाद स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार 'केजीएफ' स्टार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 6, 2023, 12:50 PM IST

केजीएफ में वर्ल्ड फेमस रॉकी का किरदार निभाकर फैंस के दिलों को जीतने वाले एक्टर यश दो साल एक फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देंगे. उनकी फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट जल्द ही होगा. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश की इस फिल्म में साउथ ब्यूटी साई पल्लवी भी हो सकती है.

KGF star yash
'केजीएफ' स्टार यश

मुंबई:यश अपनी 19वीं पैन इंडिया फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. अब मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि साई पल्लवी पल्लवी इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर सकती हैं. यश, जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी में अपने प्रदर्शन से स्क्रीन पर धूम मचा दी, आखिरकार सिनेमाघरों में वापसी के लिए तैयार हैं. रॉकी भाई का उनका किरदार काफी फेमस हुआ था. अब एक्टर अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसे टेंपररी रूप से यश19 नाम दिया गया है.

साई पल्लवी हो सकती है फिल्म का हिस्सा
हालिया अफवाहों से संकेत मिलता है कि साई पल्लवी को केजीएफ टीम ने यश की 19वीं पैन इंडिया फिल्म में एक्ट्रेस के रूप में चुना गया है. हालांकि इसका अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है. और अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है. लेकिन फैंस इस बात काफी एक्साइटेड हैं कि साई पल्लवी केजीएफ स्टार यश की को-स्टार बनेंगी.

दो साल बाद यश कर रहे वापसी
रिपोर्ट्स से संकेत मिल रहा है कि फिल्म गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित होगी और गोवा माफिया की मनोरम पृष्ठभूमि पर आधारित होगी. केजीएफ की सफलता के बाद दो साल का अंतराल लेने के बाद, यश सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी के लिए सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे. यश ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक की रिलीज डेट का खुलासा करके फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

इस दिन होगा टाइटल अनाउंसमेंट
8 दिसंबर, 2023 को सुबह 9:55 बजे, प्रशंसकों को आखिरकार उनकी अपकमिंग फिल्म की झलक देखने को मिलेगी. यश की ऑफिशियल पोस्ट ने फैंस के बीच उत्साह जगा दिया है. जो केजीएफ की मेसीव सक्सेस के बाद एक्टर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म को केवीएन प्रोडक्शंस प्रोड्यूस करेगा. दिलचस्प बात यह है कि साई पल्लवी ने हाल ही में चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित नागा चैतन्य की आगामी फिल्म थंडेल में एक रोल करने से इनकार कर दिया था. और यह भी अफवाह है कि वह राम चरण की आगामी फिल्म जिसका टेंपररी टाइटल आरसी 16 है, में भी सांईं पल्लवी होंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details