दिल्ली

delhi

Bollywood vs South : जब अमेरिकी पत्रकारों से बोले एसएस राजोमौली- RRR बॉलीवुड की नहीं...

By

Published : Jan 15, 2023, 11:08 PM IST

निर्देशक एसएस राजामौली ने अमेरिकी पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 'आरआरआर बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगू फिल्म है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिलने के बाद देश भर में जीत का जश्न मनाया जा रहा है. इस बीच हिट फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली ने अमेरिकी पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा है कि यह 'आरआरआर' बॉलीवुड फिल्म नहीं है यह तेलुगू फिल्म है.

बता दें कि एसएस राजामौली अमेरिका के डायरेक्टर्स गिल्ड में अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद पत्रकारों के एक समूह से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा 'आरआरआर एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगू फिल्म है, जहां से मैं आता हूं. फिल्म आरआरआर में मैंने गानों का इस्तेमाल फिल्म को रोकने और आपको डांस दिखाने के लिए नहीं, बल्कि कहानी को आगे बढ़ाने के लिए किया है.



उन्होंने आगे कहा, मैं फिल्म में उन्हीं तत्वों का इस्तेमाल करता हूं, जिन्हें देखने के बाद आप कहें, 'मेरे 3 घंटे कहां चले गए पता ही नहीं चला'. तभी मैं एक सफल निर्माता कहलाऊंगा. राजामौली की फिल्म चर्चा में है, क्योंकि 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' ने सर्वश्रेष्ठ मूल गाने श्रेणी में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है. इस गाने ने रिहाना के 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' के 'लिफ्ट मी अप' और 'व्हेयर द क्रावडैड्स सिंग' के टेलर स्विफ्ट के 'कैरोलिना' को मात दी है.

यह भी पढ़ें:International Press Academy : 'लास्ट फिल्म शो' के चाइल्ड आर्टिस्ट भाविन रबारी और 'आरआरआर' को एकेडमी ने किया सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details