दिल्ली

delhi

रोहित शेट्टी ने की आईपीएस मनोज कुमार शर्मा से मुलाकात, बोले- '12वीं फेल' के रियल हीरो...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 8, 2024, 9:10 PM IST

Rohit Shetty Meets Manoj Kumar Sharma: डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म 12वीं फेल के रियल हीरो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर खूबसूरत कैप्शन भी दिया है, देखिए यहां.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:पिछले साल अक्टूबर (27) में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' जमकर तारीफें बटोर रहा है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन शानदार रहा और इस फिल्म की खूबसूरत कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया. इस बीच डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म के रियल हीरो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा से मुलाकात की. सिंघम डायरेक्टर ने मुलाकात की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें कि फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुलाकात की तस्वीर शेयर कर खूबसूरत नोट भी लिखा है. गोलमाल डायरेक्टर ने लिखा '12वीं फेल' के असली हीरो मनोज कुमार शर्मा से मिलिए, कोविड के दौरान उनके साथ काम करने का सम्मान जनक मौका मिला, उस समय वह मुंबई पुलिस के लिए काम कर रहे थे... अगर आपने 12वीं फेल नहीं देखी है तो प्लीज देखिए. यह फिल्म सभी के लिए स्पेशली स्टूडेंट्स और यंगस्टर्स के लिए एक प्रेरणादायक कहानी है.

शेयर्ड तस्वीर में रोहित शेट्टी और आईपीएस मनोज कुमार शर्मा एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. आईपीएस व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट तो वहीं, रोहित ब्लैक शर्ट के साथ कार्गो जींस पहने नजर आ रहे हैं. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर विक्रांत मैसी ने लिखा सर आप दोनों!. एक्ट्रेस मेधा सरकार ने लिखा सर. आगे बता दें कि विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल साल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. यूपीएससी उम्मीदवारों के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म 12वीं फेल को नामांकन के रूप में ऑस्कर 2024 में भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:12th Fail: संजय दत्त-फरहान ने की '12th Fail' के मेकर्स की तारीफ, फिल्म को बताया Heartwarming

ABOUT THE AUTHOR

...view details