दिल्ली

delhi

रजनीकांत की तारीफ से गदगद हुए 'कांतारा' फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी, लिया 'थलाइवा' का आशीर्वाद

By

Published : Oct 29, 2022, 9:38 AM IST

Updated : Oct 29, 2022, 11:00 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

'कांतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी के काम से खुश होकर रजनीकांत ने उनसे मुलाकात की. ऋषभ शेट्टी ने रजनीकांत को गुरू बताते हुए उनका आशीर्वाद लिया.

हैदराबाद :साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी स्टारर कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने अपने कंटेंट से सिनेमा को नया एक्सपीरियंस दिया है. फिल्म ने पैसा कमाया वो अलग बात है, लेकिन दर्शकों और सेलेब्स को सबसे ज्यादा इस फिल्म की कहानी और उसे पेश करने के तरीके ने आकर्षित किया है. फिल्म आलोचक फिल्म की तारीफ के पुल बांध रहे हैं. चारों ओर फिल्म के लीड एक्टर, राइटर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की खूब तारीफ हो रही है. इस कड़ी में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने जब यह फिल्म देखी तो उनके भी रोंगटे खड़े हो गये. रजनीकांत की तारीफ से गदगद हुए ऋषभ शेट्टी ने उनसे मुलाकात की.

ऋषभ शेट्टी ने लिया रजनीकांत का आशीर्वाद

ऋषभ रजनीकांत के घर गए और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान ऋषभ मस्टर्ड रंग की स्वेटशर्ट और जींस में थे. वहीं, रजनीकांत ने व्हाइट धोती पर काला कुर्ता पहना हुआ है. तस्वीर से पता चल रहा है कि रजनीकांत इस फिल्म से कितने खुश हैं. रजनीकांत ने फिल्म की तारीफ की और ऋषभ शेट्टी के काम को खूब सराहा.

फिल्म देख खड़े हुए रजनीकांत के रोंगटे

इससे पहले रजनीकांत ने फिल्म देखने के बाद एक ट्वीट किया था. रजनीकांत ने बीते ही दिन 'कांतारा' देखी थी और इसके बाद तुरंत ट्विटर पर लिखा था, 'Unknown, किसी Known से कई गुना बड़ा है. होम्बले फिल्म्स से बेहतर इसे सिनेमा में कोई नहीं कह सकता था. कांतारा, तुमने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. एक लेखक, निर्देशक और अभिनेता के रूप में ऋषभ शेट्टी को सलाम है.

यह भारतीय सिनेमा की मास्‍टरपीस है और इसके लिए पूरी कास्ट और क्रू को बधाई.’ रजनीकांत के पोस्ट में उन्होंने इस बात को कबूला कि फिल्म देखने के बाद उन्हें सिरहन महसूस होने लगी, फिल्म ने उनके रोंगटे खड़े कर दिए. उन्होंने ऋषभ शेट्टी के अभिनय, लेखन और निर्देशन के हुनर को सराहा और सैल्यूट भी किया. ऋषभ शेट्टी के लिए ये मैसेज अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है.

200 करोड़ रुपये के पार पहुंची कमाई

बता दें, 'कांतारा' एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है, जो कि 30 सितंबर को रिलीज हुई थी. ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. इस साल हिंदी पट्टी में इसने केजीएफ और पोन्नियन सेलवन को भी पीछे दिया है.

ये भी पढे़ं : बिना शादी मां बनने जा रही ये खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस?, प्रेग्नेंसी किट में आया पॉजिटिव रिजल्ट

Last Updated :Oct 29, 2022, 11:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details