दिल्ली

delhi

गलवान पर ऋचा चड्ढा के ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

By

Published : Nov 24, 2022, 11:02 AM IST

Updated : Nov 24, 2022, 1:33 PM IST

फिल्म 'फुकरे' फेम एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना पर कमेंट कर अपने लिए मुसीबत मोल ली है. अब उनपर कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

ऋचा चड्ढा
ऋचा चड्ढा

दिल्ली :बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में बॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी को इन्जॉय कर ही रही थीं कि उन्होंने एक ट्वीट कर अपने लिए मुसीबत मोल ली. दरअसल, एक्ट्रेस अपने ट्वीट में भारतीय जवानों पर कमेंट कर बुरी फंस गई हैं. गौरतलब है कि हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए एक बयान जारी किया था. एक्ट्रेस ने कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के इस वीडियो पर 'अपमानजनक' कमेंट किया है. ऐसे में बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस को कांग्रेस और राहुल गांधी की उपासक बताते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांगी की है.

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा चड्ढा के गलवान पर आपत्तिजनक ट्वीट से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और यूजर्स एक्ट्रेस के इस ट्वीट को शहीदों के अपमान से जोड़कर देख रहे हैं. ऐसे में मामले की बढ़ती गंभीरता को देख एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए कहा है, 'मेरा उद्देश्य सेना का अपमान करने का नहीं था'.

ऋचा चड्ढा ने उड़ाया भारतीय सैनिकों का मजाक?

दरअसल, ऋचा ने कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर कमेंट कर लिखा था, 'गलवान हाय कह रहा है'. इसके बाद बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने एक ट्वीट जारी कर लिखा है, 'ऋचा चड्ढा जैसी 3rd grade बॉलीवुड अदाकारा ओछे पब्लिसिटी स्टंट के लिये भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं, @RichaChadhaकांग्रेस और राहुल गांधी की उपासक हैं, इसलिए उनके इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है, मैं मुंबई पुलिस से से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं'.

'जवानों का अपमान करना ठीक नहीं'

वहीं, मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने एक और ट्वीट में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के कमेंट को शर्मनाक बताया था. सिरसा ने कहा था कि एक्ट्रेस को इसे जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों का इस तरह से अपमान करना उचित नहीं है'.

ऋचा चड्ढा का वर्कफ्रंट

बता दें, ऋचा चड्ढा ने अपने को-स्टार अली फजल से बीती 4 अक्टूबर को शादी अंदाज में निकाह किया था. दोनों फिल्म 'फुकरे' के बाद से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. ऋचा के बारे में बता दें कि वह राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. इससे पहले भी वह कई बार अपने बयानों के चलते सुर्खियों में आ चुकी हैं. ऋचा को पिछली बार फिल्म 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल' (2021) में देखा गया था.

ये भी पढे़ं :गुडन्यूज: OTT पर इस दिन आएगी 'कांतारा', जानें कब और कहां देखने को मिलेगी फिल्म

Last Updated : Nov 24, 2022, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details