दिल्ली

delhi

अर्जेंटीना की जीत के साथ ऋचा चड्ढा ने मनाया बर्थडे, पति अली फजल संग किया खूब चिल

By

Published : Dec 19, 2022, 1:27 PM IST

Updated : Dec 19, 2022, 1:35 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बीती 18 दिसंबर को फीफा फाइनल में फेवरेट टीम अर्जेंटीना के जीतने के बाद ही अपना बर्थडे मनाया. एक्ट्रेस की पति अली फजल संग चिल करने की तस्वीरें सामने आई हैं.

Richa Chadha
ऋचा चड्ढा

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 18 दिसंबर को अपना 36वां बर्थडे बड़े ही शानदार ढंग में सेलिब्रेट किया. यह बर्थडे एक्ट्रेस के लिए बहुत खास था, क्योंकि वह इस पल को अपनी फेवरेट टीम अर्जेंटीना की जीत के साथ मनाना चाहती थीं. दरअसल, 18 दिसंबर की रात ऋचा अपने पति व एक्टर अली फजल और कुछ खास लोगों संग कतर के लुसैल स्टेडियम में फीफा विश्व कप 2022 में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच हुए खिताबी मुकाबले का लुत्फ उठा रही थीं. घर में बिल्कुल शानदार माहौल बनाकर ऋचा ने अर्जेंटीना की जीत के बाद अपना बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाया और अब एक्ट्रेस ने इस जश्न की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं.

घर में पति और दोस्तों संग चिल करती हुईं ऋचा चड्ढा

ये भी पढे़ं : फीफा फाइनल में अर्जेंटीना की जीत पर बॉलीवुड में जश्न, तस्वीरों-वीडियो में देखें नजारा

ऋचा चड्ढा का फैमिली पोस्ट

ऋचा चड्ढा ने अपने पोस्ट के पहले पार्ट में फैमिली पर कुछ यादगार बातों को लिख खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर लिखा है, 'यह फोटो तब की है, जब मैं पैदा हुई थी और मेरी मौसी ने मेरे बर्थडे पर यह तस्वीर साझा की है, इनमें से जिन्होंने मेरी ओर अंगुली की है, वह नहीं रहे, मैं हूं कौन? मेरे पूर्वजों की इच्छाओं, सपनों, लालसाओं, पीड़ाओं, दुखों, आनंद और सालों से मौजूद मेरे वंश की ऊंचाई....और हर वर्ग अपनी संतानों को पैदा करने और उनकी रक्षा करने के लिए ही धरती पर उतरते हैं, क्या मैं अपने पूर्वजों की आत्माओं द्वारा अपनी वास्तविकता में सुरक्षित हूं ...उनके प्यार से परिपूर्ण, दुनिया के खिलाफ उनकी शिकायतों से दुखी...मेरा डीएनए उनमें से सबसे अच्छा और सबसे खराब भी....हम सब एक जैसे हैं, हम प्यार, सहानुभूति और रियलिटी में जीना चाहते हैं... जन्मदिन क्या है? हम सूर्य के चारों ओर एक घेरा क्यों मनाते हैं? एक व्यक्ति कौन है, हम माया, चीजों, अच्छे और बुरे लोगों की इस दुनिया में आने का जश्न क्यों मनाते हैं, मुझे पता नहीं, लेकिन आज के लिए, मैं आभारी हूं कि इन लोगों की सामूहिक भावना ने मुझे याद किया...मैं खुद की तलाश में हूं...और हर हिस्से को प्यार कर रही हूं'.

घर में पति और दोस्तों संग चिल करती हुईं ऋचा चड्ढा

ये भी पढे़ं : 'धन्यवाद मेसी', फीफा फाइनल में अर्जेंटीना की जीत पर बोले शाहरुख खान

अर्जेंटीना की जीत पर ऋचा को पोस्ट

ऋचा ने कतर के लुसैल स्टेडियम में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच हुए फीफा फाइनल का जमकर लुत्फ उठाया और अपने पोस्ट के दूसरे पार्ट में अर्जेंटीना की जीत पर जश्न की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, 'बाकी तस्वीरें फाइनल के हमारे प्यारे उत्सवों में से एक हैं! मेस्सी, आप लीजेंड हैं, कुछ उत्साही खेल प्रशंसक, पड़ोसी, दोस्त, केक, परिवार और प्रियजन, मैं सोशल मीडिया के साथ अपने संबंधों को फिर परख रही हूं, क्योंकि यह हमें अच्छे ढंग से जीना सिखाता है, हमें इंस्टा फीड पर क्या अच्छा लगेगा, इसके लेंस से सच को देखना शुरू करते हैं, ईमानदारी से....अभी जियो, अब प्यार करो, अलविदा, शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद'.

घर में पति और दोस्तों संग चिल करती हुईं ऋचा चड्ढा

बता दें, ऋचा ने बीती 4 अक्टूबर (2022) को अपने को-एक्टर अली फजल संग दिल्ली में बड़े ही शादी ढंग से निकाह किया था. दोनों लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे.

ये भी पढे़ं : कौन हैं लियोनेल मेसी की ग्लैमरस पत्नी जो मॉडलिंग में बिखेर चुकी हैं जलवा

Last Updated : Dec 19, 2022, 1:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details