दिल्ली

delhi

Animal Teaser : 'गर्लफ्रेंड' रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' का टीजर देख बोले विजय देवरकोंडा- विशिंग माय डार्लिंग्स, एक्ट्रेस ने दिया ये रिप्लाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 29, 2023, 10:00 AM IST

Updated : Sep 29, 2023, 10:18 AM IST

Animal Teaser : रणबीर कपूर और रुमर्ड गलफ्रैंड रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' का टीजर देख 'अर्जुन रेड्डी' फेम एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपना रिएक्शन दिया है. इस पर रश्मिका ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को प्यार भरा रिस्पॉन्स दिया है.

Animal Teaser
रणबीर कपूर

हैदराबाद : रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल का टीजर अपने 41वें बर्थडे (28 सितंबर) को रिलीज कर फैंस को बड़ा तोहफा पेश किया था. एनिमल का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. टीजर में फिलहाल चार किरदार रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साउथ फिल्मों की हसीना रश्मिका मंदाना को ही फ्लॉन्ट किया गया था. टीजर में सबसे ज्यादा रणबीर के खूंखार और क्रिमिनल और बॉबी देओल के बतौर विलेन साइको लुक ने फैंस को दिवाना बना दिया है. फैंस और सेलेब्स ने एनिमल के टीजर पर लाइक का बटन दबाया है. इस कड़ी में रश्मिका मंदाना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा का नाम भी शामिल हैं.

विशिंग माय डार्लिंग्स.....

एनिमल का टीजर देखने के बाद विजय अपने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर एनिमल की पूरी टीम की तारीफ की और रणबीर कपूर को बर्थडे विश किया है. एक्टर ने लिखा है, विशिंग माय डार्लिंग्स, संदीप वांगा रेड्डी, रश्मिका और मेरे फेवरेट आरके...आपको जन्मदिन की भी ढेरों बधाईयां'. बता दें, रश्मिका के एक्स हैंडल पर टीजर पोस्ट करने पर विजय का रिएक्शन आया था.

रश्मिका का रिस्पॉन्स

वहीं, टीजर पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड से तारीफ लूटने पर रश्मिका ने उन्हें रिस्पॉन्स दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा है, थैंक्य विजय, तुम सबसे बेस्ट हो'.

कब रिली होगी फिल्म

बता दें, विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म अर्जुन रेड्डी को संदीप ने ही बनाया था और अब रणबीर कपूर संग उन्होंने एनिमल तैयार की है. रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रशमिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : Animal Teaser : रणबीर कपूर की एनिमल का टीजर देख चौंक उठे 'बाहुबली' प्रभास, बोले- Stunning
Last Updated : Sep 29, 2023, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details