दिल्ली

delhi

'Animal' की सक्सेस के बाद रश्मिका मंदाना की Fan Following की बढ़ी तादात, 'भाभी-2' के Followers की संख्या में भी आया उछाल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 8, 2023, 7:11 PM IST

Rashmika Mandanna 40M: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, जिन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है, ने इंस्टाग्राम पर एक नई उपलब्धि हासिल की है. इसके लिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की नई फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है. अपनी नई फिल्म की शानदार सफलता का आनंद लेते हुए नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर 40 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स बनाकर डिजिटल सेक्टर छा गई है. एक्ट्रेस ने इस प्यार के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

संदीप रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना ने अपने अभिनय से दर्शकों और फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. यहीं, वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. इसके लिए रश्मिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें व्हाइट हॉर्ट के साथ उन्होंने लिखा है, '40 मिलियन प्यार ने मुझे ऐसा महसूस कराया है...'.

रश्मिका मंदाना की इंस्टाग्राम स्टोरी

वहीं, फिल्म की दूसरी को-स्टार तृप्ति डिमरी की बात करें, तो एक्ट्रेस फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर खूब सुर्खियों बटोरीं. फिल्म की सफलता के बाद तृप्ति के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में जबरदस्त उछाल आया है. तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में 320 फीसदी की वृद्धि हुई है, जिससे 2 मिलियन नए फॉलोअर्स हो गए हैं और प्लेटफॉर्म पर उनकी वर्तमान संख्या 2.7 मिलियन हो गई है. ठीक एक महीने पहले, उनके फॉलोअर्स की संख्या लगभग 600,000 थी.

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ने अपने दमदार एक्शन सीन्स से दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस को हिला दिया है. फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ी जा रही है. फिल्म ने एक हफ्ते में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा का पार कर चुकी है. फिल्म ने 338.85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं, ओवरसीज पर 563.3 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details