दिल्ली

delhi

WATCH : रूमर्ड BF की ब्रांड के हुडी में रश्मिका मंदाना, तो सेम आउटफिट में नजर आए विजय देवरकोंडा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 30, 2023, 4:35 PM IST

Updated : Nov 30, 2023, 5:06 PM IST

Rashmika-Vijay Twin In Matching Sweatshirts : रश्मिका मंदाना अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा की ब्रांड का हूडी पहने नजर आईं. वहीं, विजय भी सेम हुडी पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, यहां देखिए वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्मइंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' के रिलीज होने की घड़ी करीब आ चुकी है. ऐसे में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस बीच पुष्पा स्टार रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रश्मिका अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा की ब्रांड का हुडी पहने नजर आ रही हैं. वहीं, विजय भी सेम हूडी पहने नजर आ रहे हैं. यहां देखिए वीडियो.

बता दें कि एनिमल 1 दिसंबर को रिलाज के लिए तैयार है. इस बीच 'एनिमल' एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, तो वहीं वोट डालने पहुंचे विजय हैदराबाद के एक वोटिंग बूथ पर सेम आउटफिट में नजर आए. बता दें कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की डेटिंग की अफवाहें आए दिन रफ्तार पकड़ती जा रही है. वहीं, एक्टर्स की ओर से रिश्ते को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. दोनों साथ में 'गीता गोविंदम' और डियर कॉमरेड में भी नजर आ चुके हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रश्मिका मंदाना हुडी के साथ ब्लैक चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. वहीं, विजय भी हुडी के साथ ब्लैक चश्मा लगाए बेहद डैशि्ंग लग रहे हैं. हाल ही में रश्मिका मंदाना नंदमुरी बालकृष्ण के फेमस शो 'एनबीके अनस्टॉपेबल' में नजर आईं थी, जिसमें होस्ट साउथ सुपरस्टार ने रश्मिका से कई मजेदार सवाल किए थे. शो में 'एनिमल' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर भी पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:'सैम बहादुर' देखने के लिए एक्साइटेड हैं 'एनिमल' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, बोलीं- All The Best विक्की कौशल
Last Updated :Nov 30, 2023, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details