दिल्ली

delhi

Rani Mukerji : दूसरी बार मां बनने जा रही थीं रानी मुखर्जी, कोरोनाकाल में हो गया एक्ट्रेस संग ये बड़ा हादसा

By

Published : Aug 11, 2023, 12:40 PM IST

Updated : Aug 11, 2023, 12:52 PM IST

Rani Mukerji : ऑस्ट्रेलिया में रानी मुखर्जी ने उस वजह का खुलासा किया है, जिसकी वजह से वह दूसरी बार मां नहीं बन पाई और यह बात कोरोनाकाल 2020 की है.

Rani Mukerji
रानी मुखर्जी

हैदराबाद :बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक और 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को कौन भूल सकता है. रानी आज भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं और पिछली बार मौजूदा साल में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे'' में नजर आई थीं. रानी ने अपनी इस फिल्म से भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था. अब रानी मुखर्जी के चर्चा में आने की वजह उनकी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल है. रानी मुखर्जी ने साल 2014 में हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस के मलिक आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई थी. इस शादी से रानी को एक बेटी हुई है, जो अब काफी बड़ी हो चुकी हैं.

अब रानी मुखर्जी की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. रानी मुखर्जी दूसरी बार मां बनने जा रही थीं, लेकिन कोरोनाकाल में उनके साथ बड़ा हादसा हो गया.

बता दें, आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में आयोजित हो रहे 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में रानी मुखर्जी ने खुद बताया है कि साल 2020 में वह मिसकैरेज के दर्द से गुजरी हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि कोरोनाकाल चल रहा था और वो 5 महीने की गर्भवती थीं. रानी ने यहां बोलते हुए यह भी कहा कि उन्होंने फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' के शूटिंग और प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा, क्योंकि रानी को लग रहा था लोग इस फिल्म का इमोशनल प्रमोशन मान लेंगे.

रानी ने खुलासा किया इस दर्दभरी घटना के करीब दस दिन बाद उन्हें मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के लिए निखिल आडवाणी ने कॉल किया और फिल्म में लीड करनेा का ऑफर किया. इधर, रानी ने निर्देशक आशिमा छिब्बर दोनों को ही इस मिसिकैरेज के बारे में कुछ नहीं बताया था.


वहीं, रानी मुखर्जी ने अपने इस दर्द को दिल में दबाकर उन्होंने इस फिल्म के लिए उन्हें हां कह दिया. रानी ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने इस फिल्म को इसलिए हां कहां था क्योंकि वो खुद इस दौर से गुजर रही थीं.

ये भी पढे़ं : Anil kapoor: अनिल कपूर ने 'मिसेस चटर्जी बनाम नॉर्वे' में 'पिच-परफेक्ट' अभिनय के लिए रानी मुखर्जी की प्रशंसा की
Last Updated :Aug 11, 2023, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details