दिल्ली

delhi

Raksha Bandhan 2023: चश्मा लगाए दोनों बच्चों को पहचाना क्या आपने?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 30, 2023, 10:44 PM IST

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने रक्षा बंधन पर अपने बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा को याद किया. उन्होंने अपने दोनों बच्चों की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: आज देश के कई राज्यों में रक्षा बंधन का पर्व मनाया जा रहा है. इस बीच रक्षा बंधन की चहल-पहल बॉलीवुड गलियारे में भी देखने को मिला है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ की पुरानी यादों को ताजा करते हुए भाई और बहन के रूप में उनके अटूट बंधन को याद किया है, जिन्होंने हमेशा एक-दूसरे की रक्षा की है.

66 वर्षीय अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों की बचपन से लेकर आज तक की तस्वीरें पोस्ट की हैं. टाइगर और कृष्णा दोनों बड़े हो गए हैं, उनका रिश्ता अविश्‍वसनीय रूप से मजबूत बना हुआ है. जैकी श्रॉफ ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'बचपन से हमेशा एक-दूसरे की रक्षा करते रहे हैं. टाइगर और कृष्णा, मेरे दिल का गर्व और खुशी हैं.'

दोनों भाई-बहनों ने भी अपने पिता की कहानी साझा की और एक-दूसरे को 'हैप्पी राखी' (रक्षा बंधन) की शुभकामनाएं दीं. इस पोस्ट को टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ उनकी मां आयशा दत्त ने भी लाइक किया.

टाइगर और कृष्णा दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ खुश रहते हुए बस यूं ही घूमते हुए एक साथ देखा जाता है. ये दोनों भाई-बहन भी फिटनेस फ्रीक हैं. दोनों वर्कआउट करने का एक पारस्परिक जुनून साझा करते हैं.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details