दिल्ली

delhi

Rakhi Sawant : राखी-आदिल के बीच आई कौन है ये लड़की? 'ड्रामा क्वीन' ने खोले पति के सारे डर्टी सीक्रेट्स

By

Published : Feb 2, 2023, 5:19 PM IST

Rakhi Sawant : राखी सावंत ने बीच सड़क अपने पति आदिल खान के डर्टी सीक्रेट्स की पोल खोलकर रख दी है. राखी ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि आदिल ने फिर राखी को ठुकरा दिया है. ऐसे में राखी ने मीडिया में आकर पति आदिल के अफेयर का काला चिट्ठा सामने रख दिया है.

Rakhi Sawant
राखी सावंत

मुंबई :राखी सावंत पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है. हाल ही में मोस्ट्र कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत की मां का निधन हुआ है. राखी की मां लंबे समय से बीमार थीं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. अब मां के निधन के चार दिन बाद राखी फिर अपनी नॉर्मल लाइफ में आई हैं. मां के देहांत के बाद राखी की जिंदगी की भी बद से बदतर हो चुकी है. क्योंकि राखी ने बताया है कि आदिल ने उन्हें छोड़ दिया है. राखी ने अब पैपराजी के सामने रोकर, गिड़गिड़ाकर और उनके पैरों में गिरकर आदिल के काले कारनामों का पर्दाफाश कर दिया है.

मेरी शादी खतरे में हैं- राखी सावंत

सोशल मीडिया पर राखी सावंत के लिए कई वीडियो सामने आए हैं. वीडियो में वह कहती दिख रही हैं, 'मेरी शादी खतरे में हैं, मैं बहुत परेशान हूं, तू मुझे मार क्यों नहीं देता खुदा, मुझे मेरी शादी बचानी है, शादी कोई मजाक नहीं है, किसी को क्या मिलता है मेरी शादीशुदी जिंदगी में आकर'. वीडियो में राखी सावंत रोकर हाथ जोड़ते हुए कहती हैं, 'अरे बंद करो मेरे ऊपर जुल्म.' सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

राखी ने सावंत ने पति आदिल को दी वॉर्निंग

अब 2 फरवरी (गुरुवार) को सामने आए राखी सावंत के कई वीडियो में से एक वीडियो में राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी को चेतावनी दे रही हैं. राखी रोती बिलखती कह रही हैं, 'यह एक-एक आंसुओं का बदला मेरा खुदा, मेरा अल्ला, मेरा ईश्वर लेगा, जब मैं पलके झुकाकर बर्दाश्त करना चाहती हूं, तो आंख उठाके अपने स्वाभिमान और अपनी शादी के लिए लड़ना भी जानती हूं,

'अभी भी वॉर्निंग दे रही हूं, पर्दाफाश कर दूंगी, वो लड़की को वॉर्निंग दे रही हूं, मेरे और आदिल के बीच आओगी, शर्म आनी चाहिए, एक औरत दूसरी औरत का घर बिगाड़ रही है..अरे आदमी तो है ही...कु.. एक शादीशुदा औरत की जिंदगी खराब कर रही हो, शुक्र करों मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया है, आदिल मैं तु्म्हें भी चेतावनी दे रही हूं, अभी से उस लड़की से नाता तोड़ दो, सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो, उसे भूला नहीं कहते, आदिल दो चार शादियों की मुझे धमकियां दोगे..मैं चुप बैठने वालो में से नहीं हूं. क्या तोहफा दिया है तुमने मुझे रमजान का आदिल'.

मैंने आदिल को सुधरने का मौका दिया- राखी

राखी ने कहा उन्होंने आदिल के घरवालों के कहने पर आदिल को सुधरने के 10 चांस दिए. राखी ने कहा मैं अपनी शादीशुदा हक के लिए लड़ूंगी, मैं कोर्ट जाऊंगी, अल्लाह के कोर्ट जाऊंगी. राखी ने कहा कि तुमने मुझे इन आंसुओं के सिवा क्या दिया, मैंने तुम्हें पूरे देश में फेमस कर दिया, सलमान भाई और शाहरुख भाई सबसे मिलवाया.

मैं किसी की सीडी नहीं बनना चाहती हूं- राखी

बता दें, राखी जिस लड़की की बात कर रही हैं, वो उनके साथ बिग बॉस मराठी में बतौर कंटेस्टेंट खेल रही थीं. राखी ने कहा कि वक्त आने पर वह उस लड़की का नाम बताएंगी. साथ ही उन्होंने फोटो और वीडियो शेयर करने की भी बात कही. राखी बोलीं, 'आदिल तुमने अपने अफेयर के लिए हमारी शादी आठ महीने तक छिपाकर रखी. मुझे बीवी बनना है, बच्चों की मां बनना है, एक इंसान बनना है, मैं किसी की सीडी नहीं बनना चाहती हूं, तुम मुझे सीडी मत बनायो'.

राखी-आदिल का निकाहनामा

बता दें, राखी ने बीते साल बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से निकाह किया था. सबूत के तौर पर राखी ने सोशल मीडिया पर आदिल संग निकाहनामा की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए थे. अब जब राखी की मां का देहांत हो गया है, तो उनकी शादी एक बार फिर खतरे में आ गई हैं. राखी सड़कों पर चिखती-चिल्लाती दिख रही हैं और पति आदिल से अपनी शादीशुदा जिंदगी की भीख मांग रही हैं.

ये भी पढे़ं :Rakhi Sawant Mother Funeral: राखी सावंत ने मां को दी अंतिम विदाई, दुख बांटने पहुंचे ये सितारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details