दिल्ली

delhi

Rakhi Sawant New Video: राखी सावंत ने भर भरकर की शर्लिन चोपड़ा की तारीफ, यू टर्न वीडियो में बोलीं- ऐसी हालत में भी...

By

Published : Feb 10, 2023, 10:01 PM IST

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में अभी उथल-पुथल मची हुई है. आदिल खान दुर्रानी संग निकाह विवाद हो या चोरी के आरोप...राखी मीडिया के सामने आए दिन नए-नए शॉकिंग खुलासे करती नजर आ रही हैं. ऐसे में अब उनका नया वीडियो सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत की निकाह और उनके पति आदिल खान दुर्रानी से जुड़ा विवाद शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहीं, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखीअपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर हर दिन एक नए खुलासे करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच राखी सावंत का नया हैरत भरा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शर्लिन चोपड़ा की जमकर तारीफ करती और उन्हें धन्यवाद देती नजर आ रही हैं.

बता दें कि वीडियो में राखी सावंत फ्रेश लुक में नजर आ रही हैं और उनका लुक भी बेहतरीन लग रहा है. स्ट्रेट हेयर के साथ उनकी फेस पर काफी दिनों बाद स्माइल नजर आ रही है. वीडियो में राखी कहती नजर आ रही हैं कि ' पहले मैं आई लव आदिल आई लव आदिल कहती थी, मगर अब नो नो आई लव माई सेल्फ. यही नहीं वह कहती हैं कि मुझे आगे बहुत काम करना है और अच्छा रहना है.

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा की तारीफ करते हुए वह कहती हैं कि मेरे बुरे समय में भी शर्लिन ने मेरा काफी साथ दिया और मुझे मोटिवेट भी किया. वो मेरे खराब दिनों को लेकर काफी दुखी नजर आई और मुझे काफी हिम्मत दी. मैं बहुत खुश हूं कि मेरे साथ शर्लिन है. गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस की मां का निधन हुआ था. इसके बाद से ही उनकी निकाह को लेकर भी विवाद उछल गया और वह पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी कर चुकी हैं. यहां तक की न्याय की गुहार लगाते हुए मीडिया के सामने राखी ने बताया कि आदिवल ने उनके गहने और पैसे चोरी कर लिए हैं. राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें:Vaishali Thakkar Suicide Case: आरोपी राहुल ने भेजा था मंगेतर को वैशाली का अश्लील वीडियो, हो सकती है सुसाइड एक वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details