दिल्ली

delhi

Adil Khan: राखी के Ex-Husband ने जेल के बाहर आते ही की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- मेरी कोई गलती नहीं थी

By

Published : Aug 21, 2023, 9:05 PM IST

बॉलीवुड की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत के Ex-husband आदिल खान को राखी द्वारा दर्ज की गई शिकायतों के चलते जेल में डाल दिया गया था. अब आदिल हाल ही में जेल से बाहर आ गए हैं, और बाहर आते ही उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी जिसमें अपने साइड की स्टोरी को सबके साथ शेयर किया.

Adil Khan
राखी के Ex-Husband ने जेल के बाहर आते ही की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मुंबई:बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल 'क्वीन' के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने 2022 में आदिल खान से मुस्लिम ट्रेडिशन के हिसाब से शादी की थी. जिसके कुछ महीने बाद ही राखी ने आदिल खान पर कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद आदिल को जेल में डाल दिया गया था.

आरोपों को बताया गलत
हाल ही में आदिल जेल से बाहर आ गए हैं, और आते ही उन्होंने राखी पर धावा बोल दिया है. उन्होंने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों पर सफाई दी है, जेल से बाहर आते ही आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि जो कुछ भी हुआ उसमें उनकी थोड़ी सी भी गलती नहीं थी. उनके साथ जो भी हुआ वो गलत हुआ, और उन पर लगे आरोप भी गलत हैं.

जेल से बाहर आकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस
आदिल के जेल से बाहर आते ही पैपराजी ने उनसे कई सवाल किए तब आदिल ने कहा कि वे जल्द ही इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, और अपने साइड की स्टोरी सुनाएंगे. जिसके बाद हाल ही में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कहा, 'जेल में जाना नाइटमेयर की तरह है, क्यूंकि मैं जेल जा चुका है इसीलिए मैं यह कह सकता हूं. बाकी जो भी आरोप राखी ने मुझ पर लगाए वो सब बेबुनियाद है और मैंने कोई गलती नहीं की है'.

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर आदिल के इन जवाबों पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'आपकी सबसे बड़ी गलती ये है कि आपने राखी से शादी की'. वहीं एक ने लिखा, 'राखी सावंत ने फेमिनिज्म का मिसयूज किया है'. वहीं राखी का अभी इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details