दिल्ली

delhi

Rakhi Sawant Arrested : राखी सांवत को पुलिस ने किया गिरफ्तार!, शर्लिन चोपड़ा ने लगाया ये आरोप

By

Published : Jan 19, 2023, 1:33 PM IST

Updated : Jan 19, 2023, 2:05 PM IST

Rakhi Sawant Arrested
राखी सावंत ()

Rakhi Sawant Arrested : हाल ही में अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत करने वाली राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानिए क्या है इसके पीछे की वजह.

मुंबई : 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने 19 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया है. इस बाबत विवादित मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक ट्वीट कर इस शॉकिंग जानकारी का दावा किया है. दरअसल, बीते साल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सांवत के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके चलते राखी सावंत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि गुरुवार (19 जनवरी) को राखी सावंत अपने पति आदिल खान दुर्रानी संग अपनी डांस अकेडमी लॉन्च करने वाली थीं.

शर्लिन का ट्वीट में दावा

शर्लिन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है, कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था'. राखी सावंत के गिरफ्तार होने की वजह में आपत्तिजनक वीडियो और फोटो शेयर करने को बताया जा रहा है.

क्या है राखी सावंत पर आरोप?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत पर मॉडल शर्लिन चोपड़ा के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल करने का आरोप है. खुद शर्लिन ने अपने ट्वीट में राखी सावंत की गिरफ्तारी का दावा किया है. शर्लिन का राखी पर आरोप है कि मीडिया से बातचीत के दौरान राखी ने उनका आपत्तिजनक वीडियो उन्हें दिखाया था.

राखी सावंत ने ऐसा क्यों किया?

शर्लिन के इस आरोप पर बीते साल राखी सावंत ने पुलिस को बताया था कि शर्लिन ने उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. राखी के मुताबिक, शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें शर्लिन ने मेरे खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें बोलते हुए भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया था.

राखी सावंत से बदला ले रहीं शर्लिन चोपड़ा ?

बता दें, राखी और शर्लिन का झगड़ा पुराना है. गौरतलब है कि जब शर्लिन चोपड़ा ने पोर्नोग्रॉफी केस में शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा पर संगीन आरोप लगाए थे, तो उस वक्त राखी सावंत ने राज के बचाव में शर्लिन के बारे में कई नकारात्मक बातें कही थीं और रोजाना उनपर फब्तियां कस रही थीं.

शादीशुदा जिंदगी इन्जॉय कर रहीं राखी सावंत

बता दें, हाल ही में राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग अपने निकाह का खुलासा किया है, जो बीते साल (2022) मई में हुआ था. इस निकाहनामा की राखी सावंत ने कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए थे. राखी सावंत ने सड़क पर आकर आदिल को उन्हें अपनाने की भीख मांगी थी और कहा था कि अगर आदिल ने मुझे नहीं अपनाया तो यह लव जिहाद होगा.

इसके बाद खबर आई थी कि सलमान खान के आदिल को कॉल करने पर उन्होंने राखी सावंत को अपना लिया. इस बाबत आदिल खान ने एक पोस्ट में सोशल मीडिया पर शेयर कर ऐलान किया था कि वह और राखी पति-पत्नी हैं.

राखी हुई प्रेग्नेंट और फिर मिसकैरेज?

बीते दिन राखी सावंत की प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. इन खबरों के तेजी से फैलने के बाद राखी और आदिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों को एकदम फेक बताया था.

उमराह करने जाएंगे आदिल-राखी

इस बीच अब राखी का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें राखी पति आदिल खान संग यह कहती दिख रहीं थी कि वह उमराह करने मक्का जाएंगी. उमराह के लिए इस कपल ने अपना हनीमून भी कैंसल कर दिया है.

ये भी पढे़ं : Rakhi Sawant Umrah : हनीमून नहीं पति आदिल संग उमराह करने जाएंगी राखी सावंत, बोलीं- बस एक बार मेरा...

Last Updated :Jan 19, 2023, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details