दिल्ली

delhi

Rakhi Sawant: बेस्ट फ्रेंड राजश्री मोरे के खिलाफ राखी ने दर्ज की मानहानि की शिकायत, बोलीं- मेरे कैरेक्टर को लेकर किए Vulgar Comment

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2023, 12:22 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस-मॉडल राखी सावंत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में वे अपने एक्स हसबैंड आदिल खान से अलग होने को लेकर सुर्खियों में आई, जिसके बाद अब उन्होंने अपनी फ्रेंड राजश्री मोरे के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज की है.

Rakhi file complaint against her friend raj shri more
राखी ने फ्रेंड राजश्री मोरे के खिलाफ दर्ज की शिकायत

मुंबई:अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल राखी सावंत ने अपने दोस्त के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. 2 सितंबर को एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत ने शनिवार को यहां एक अदालत में अपनी दोस्त के खिलाफ उनके कैरेक्टर के बारे में Vulgar क करने को लेकर मानहानि की शिकायत दर्ज कराई.

फ्रेंड के खिलाफ दर्ज की शिकायत
अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट में दायर शिकायत में, सावंत ने अपनी दोस्त राजश्री मोरे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 500 (मानहानि), 504 (जानबूझकर अपमान और उकसावे) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत कार्रवाई की मांग की. नेल आर्ट स्टूडियो चलाने वाली मोरे का सावंत के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी पर कमेंट्स किए थे. अधिवक्ता अली काशिफ खान के माध्यम से दायर सावंत की शिकायत में कहा गया है कि इस इंसीडेंट का वीडियो ऑनलाइन अवेलेबल हैं.

राखी को लेकर किया ये कमेंट
एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत ने शनिवार को शहर की एक अदालत में अपने दोस्त के खिलाफ 'उनकी तुलना कुत्ते से करने' और उनके कैरेक्टर के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के लिए मानहानि की शिकायत दर्ज की. अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर शिकायत में, सावंत ने अपनी दोस्त राजश्री मोरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जो एक नेल आर्ट स्टूडियो चलाती है.

यह भी पढे़ं:

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details