दिल्ली

delhi

Ragneeti Wedding: शादी से पहले मिलिए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के फैमिली मेंबर से, कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का ससुराल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 23, 2023, 11:24 AM IST

Meet Paeineeti-Raghav Family: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का जश्न शुरू हो गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस 24 सितंबर को उदयपुर में आम आदमी पार्टी (आप) सांसद के साथ शाही शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनके परिवार पहले ही झीलों के शहर में पहुंच चुके हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि होने वाले दूल्हे और दुल्हन के परिवार के सदस्य कौन-कौन है? आइए जानते हैं...

Parineeti-Raghav Wedding
परिणीति-राघव वेडिंग

मुंबई:परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं, उससे पहले, दूल्हे और होने वाले दूल्हे के परिवारों से मिलें. जहां परिणीति चोपड़ा के परिवार में चार अन्य सदस्य हैं, वहीं राघव चड्ढा के परिवार में उनके माता-पिता और बड़ी बहन शामिल हैं. परिणीति चोपड़ा कई बार इंटरव्यू के दौरान अपने परिवार का जिक्र कर चुकी हैं. यह तो सभी जानते हैं कि वह एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस के दो भाई-बहन हैं?

परिणीति अक्सर अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. उनके पिता का नाम पवन चोपड़ा है और वह एक बिजनेसमैन हैं. बताया जाता है कि उन्होंने भारतीय सेना में भी अपनी सेवा दी है. परिणीति ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी जिक्र किया है कि कैसे उनके पिता को गाने का शौक है. दरअसल, उन्होंने और प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा ने 'द चोपड़ा ब्रदर्स' नाम से एक बैंड भी बनाया था, दोनों ने कई बार स्टेज पर परफॉर्म भी किया.

परिणीति की मां का नाम रीना चोपड़ा है और उनका जन्म और पालन-पोषण केन्या में हुआ था. पवन चोपड़ा से शादी के बाद वह अंबाला में शिफ्ट हो गईं. ऐसा कहा जाता है कि उनके एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें उनसे प्यार हो गया. परिणीति चोपड़ा अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं और उनके दो भाई हैं- सहज और शिवांग.

अब जब आप चोपड़ा परिवार से मिल चुके हैं तो आइए हम आपको चड्ढा परिवार से मिलवाते हैं. राघव चड्ढा सबसे कम उम्र में सांसद बनने वाले व्यक्ति बनकर सुर्खियों में आए थे. उनके परिवार में तीन सदस्य हैं- उनके पिता, उसकी मां और उनकी बड़ी बहन. राघव चड्ढा के पिता का नाम सुनील चड्ढा है और वह दिल्ली में बिजनेस करते हैं.

हम चड्ढा और चोपड़ा को एक साथ आते और जश्न मनाते देखेंगे क्योंकि परिणीति और राघव 24 सितंबर को विवाह बंधन में बंधेंगे. फैंस उनकी शादी से जुड़ी हर एक खबर के लिए एक्साइटेड रहते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details