दिल्ली

delhi

Ragneeti Wedding: दिल्ली-पंजाब के CM ने परिणीति-राघव को शादी की दीं बधाई, नये-नवेले जोड़े को दिया आशीर्वाद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 25, 2023, 6:12 PM IST

Updated : Sep 25, 2023, 6:43 PM IST

Rangneeti Wedding: दिल्ली सीएम केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने न्यूलीवेड कपल राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाइयां दी है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को परिवार और राजनेताओं की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधे. सोमवार को ये न्यूलीवेड कपल ने अपनी शादी की खूबसूरत झलक अपने फैंस संग साझा की , जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारे तक, बधाइयां और शुभकामनाओं का तांता लग रहा. हर कोई कपल को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए उन्हें विश कर रहा है. इसी कड़ी में इस शाही शादी का गवाह बनने पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी कपल को बधाइयां और शुभकामनाएं दी हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें शादी की बधाई दी है. वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा और परिणीति के साथ एक ग्रुप तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है, छोटे भाई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को जीवन के नए सफर के लिए शुभकामनाएं और बधाई. कपल हमेशा स्वस्थ रहें. उनके चेहरे पर खुशी और मुस्कान यूं ही बनी रहे.'

सीएम अरविंद केजरीवाल की इंस्टाग्राम स्टोरी

तस्वीर में राघव और परिणीति के साथ दिल्ली और पंजाब सीएम को देखा जा सकता है. कपल और राजनेताओं के साथ आप नेता संजय सिंह भी कैमरा के लिए पोज देते दिख रहे हैं. तस्वीरों में परिणीति के साइड खड़ी सीएम अरविंद केजरीवाल, सीएम मान और संजय सिंह की पत्नी भी नजर आ रही हैं. परी के बगल में खड़ी संजय सिंह की पत्नी अनिता सिंह, केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और आगे की ओर खड़ी पंजाब सीएम की वाइफ डॉ. गुरप्रीत कौर पोज देती दिख रही हैं.

एमपी संजीव अरोड़ा ने भी राघव-परिणीति संग तस्वीर साझा कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है. रिसेप्शन की तस्वीर साझा करते हुए सांसद ने कैप्शन में लिखा है, 'राघवचड्ढा और परिणीति चोपड़ा को उनके खूबसूरत मिलन पर बधाई. मैं इस पावर कपल को शुभकामनाएं देता हूं कि उनका जीवन हंसी, प्यार और अनंत खुशियों से भरा रहे.'

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Sep 25, 2023, 6:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details